गाँव सहसन में पुलिस की कार्रवाई, 4हजार लीटर वाशॅ नष्ट की भट्टियों को तोडा

गाँव सहसन में पुलिस की कार्रवाई: 4 हजार लीटर कच्ची वाशॅ नष्ट की भट्टियों को तोड़ा, आरोपी नही लगे हाथ 

Sep 10, 2023 - 18:57
Sep 10, 2023 - 20:30
 0


जुरहरा (डीग, राजस्थान/रतन वशिष्ठ) थाना क्षेत्र के गाँव सहसन के जंगल में अवैध हथकड शराब बनाने की भट्टियों के संचालित किए जाने की सूचना पर रविवार को थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस जाब्ता मौके पर पंहुचा जहाँ भट्टी लगी मिली, एवं अवैध कच्ची शराब के निर्माण के लिए वाशॅ प्लास्टिक के ड्रमों में भरी मिली, पुलिस ने भट्टियों को तोड़कर 4 हजार वाशॅ को नष्ट कराया है।
थाना प्रभारी महेश मीणा ने बताया कि पुलिस ने सूचना पर सहसन के जंगल पंहुच कर कार्रवाई की है, वाशॅ को नष्ट किया है, वहाँ लगी भट्टियों को तोडा है,  भट्टियों को संचालित करने वाला कोई भी मौके पर नही मिला, न ही यह जानकारी हो पाई है कि इसे कौन संचालित कर रहा था, इस कारोबार से जुड़े  लोग यहाँ बारी -बारी से कच्ची शराब बनाने का काम करते है।
गौरतलब है कि गाँव सहसन एवं  खेडी अलीमुद्दीन के जंगल में अवैध हथकड शराब बनाने का कार्य किया जाता है, सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर मौजूद भट्टियों को तोड़कर, हजारों लीटर वाश को नष्ट कर कार्रवाई करती है, पुलिस की भनक लगने पर आरोपी मौके से फरार हो जाते है, पुलिस फरार आरोपियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लेती है। आरोपी बाद में गिरफ्तार भी होते है, यह सिलसिला चला आ रहा है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow