वल्लभनगर को तानाशाही और जातिवाद से अछूता रखने का एक ही विकल्प जनता सेना - दीपेन्द्र कुंवर

जनता सेना प्रत्याशी दीपेन्द्र कुंवर भीण्डर ने शुरू किया जनसम्पर्क अभियान

Nov 14, 2023 - 23:02
Nov 15, 2023 - 09:13
 0
वल्लभनगर को तानाशाही और जातिवाद से अछूता रखने का एक ही विकल्प जनता सेना - दीपेन्द्र कुंवर

उदयपुर (मुकेश मेनारिया) वल्लभनगर विधानसभा को तानाशाही और जातिवाद के जहर से अछूता रखना हैं तो मतदाताओं को केवल एक ही विकल्प जनता सेना को चुनना होगा। ये बात जनता सेना प्रत्याशी दीपेन्द्र कुंवर भीण्डर ने आज से शुरू किये जनसम्पर्क अभियान में लोगों को सम्बोधित करते हुए हुए कहीं। दीपेन्द्र कुंवर ने कहा कि विधानसभा में सबसे बड़ी समस्या किसी को उठानी पड़ रही हैं तो वो हैं महिलाएं। महिलाओं को अपने घर पर पीने के पानी के लिए कई कोस दूर जाना पड़ता है। जबकि जनता सेना ने इस समस्या को हल करने के लिए 2017 में ही तैयारी कर कसौटिया बांध की रूपरेखा तैयार दी थी, लेकिन कांग्रेस सरकार ने पिछले 5 वर्ष में इस योजना को स्वीकृत नहीं करके विधानसभा के प्रत्येक मतदाता के साथ धोखा किया है।

गांव-गांव पहुंची दीपेन्द्र, मतदाताओं से की अपील
जनता सेना प्रत्याशी दीपेन्द्र कुंवर भीण्डर ने मंगलवार सुबह 9 बजे से अपने जनसम्पर्क अभियान की शुरूआत वल्लभनगर विधानसभा के बड़लिया गांव से की। यहां पर लोगों ने दीपेन्द्र कुंवर का भव्य स्वागत करके इस चुनाव में जनता सेना का साथ देने का वादा किया। दीपेन्द्र कुंवर ने दिनभर में बड़लिया, बालाथल, पुरियाखेड़ी, वाजमिया, गोटिपा, उदाखेड़ा, गुमानपुरा, धमानिया, तारावट, बागथल, रूपावली, रणछोड़पुरा, खालातोड़, जोरजी का खेड़ा, खोखरवास, भटेवर आदि गांवों में जनसम्पर्क किया। इसके बाद शाम को पांडूमाता व मोड़ी बस स्टेण्ड पर आमसभा को भी संबोधित की।

अबकी आर-पार हैं, और दोनों पाटियों को दिखाना हैं अपना दम - भीण्डर

वल्लभनगर विधानसभा के पांडुमाता व मोड़ी में आयोजित हुई आमसभा में जनता सेना संरक्षक व पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर ने कहा कि ये भीण्डर परिवार का अंतिम चुनाव हैं और इस बार आर या पार है। इसलिए सभी जनता सेना कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर दोनों पाटियों को अपना दम बताना है। पिछले पांच वर्ष में इस विधानसभा को पीछे धकेल दिया है। कांग्रेस सरकार ने केवल लोकलुभावनी घोषणाएं जरूर कर दी, लेकिन धरातल पर कुछ भी घोषणाओं का असर नहीं दिखा। इसलिए इस बार भ्रष्ट्राचारी सरकार और उनके विधायक को उखाड़ फेंकना है।
कांग्रेस विधायक का तोड़ना हैं घमण्ड - चावड़ा
जनता सेना की आमसभा में युवा नेता कुबेरसिंह चावड़ा ने कहा कि कांग्रेस की विधायक को अतिमहत्वकांशा और घमण्ड भरा हुआ है। जिससे सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता नाराज है। इस बार के चुनाव में उनका घमण्ड तोड़ने के लिए जनता एकजुट होकर जनता सेना के बेट के निशान पर बटन दबायेगी और घमण्ड पानी-पानी हो जायेगा। हम सभी युवा एक साथ कंधे से कंधा मिलाकर जनता सेना को जिताने के लिए दिनरात एक कर देंगे।
आज इन गांवों में जनसम्पर्क कार्यक्रम
जनता सेना प्रत्याशी दीपेन्द्र कुंवर बुधवार को जनसम्पर्क कार्यक्रम के तहत सुबह 9 बजे आम्बा का गुड़ा गांव से शुरूआत करेंगी। इसके बाद सुलावास, रावतपुरा, बोरिया, मायदा, सिंहाड़, माण्डकला, आलुखेड़ा, सवना, खानातलाब, फलाडोर, कुण्डई, वाणियातलाई, सगतपुरा, मोतिदा, पाणुंद, भिखावनिया आदि गांवों में जनसम्पर्क करेंगी। इसके बाद शाम 7 बजे लूणदा में आमसभा का आयोजन रखा जायेगा।

जनता सेना में शामिल हुए कार्यकर्ता
जनता सेना में विभिन्न समाज के प्रतिनिधि सहित विभिन्न दलों के कार्यकर्ताओं का आगमन लगातार जारी है। इसके तहत मंगलवार को कांग्रेस छोड़कर फतहसिंह रावत, भंवरसिंह रावत, पन्नालाल, शांतिलाल, कमलेश कुमार, गोपालसिंह, गजेन्द्र सिंह, सुरेश मेघवाल सहित कई कार्यकर्ता जनता सेना में शामिल हुए। इस दौरान प्रणवीर सिंह भीण्डर ने उपरना पहनाकर स्वागत किया। वहीं मोड़ी आमसभा में कांग्रेस के शंकरलाल चौधरी जनता सेना में शामिल हुए।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है