नवसंवत्सर पर बाठरडा खुर्द में फहराया 15 फिट का भगवा ध्वज

Mar 22, 2023 - 23:17
 0
नवसंवत्सर पर बाठरडा खुर्द में फहराया 15 फिट का भगवा ध्वज

उदयपुर।(राजस्थान/मुकेश मेनारिया)

भारतीय नवसंवत्सर 2080 का स्वागत करते हुए विहिप, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और बजरंग दल के कार्यकर्ता द्वारा बाठरडा खुर्द के भगवा चौक पर नववर्ष के स्वागत मे सुंदरकांड पाठ व रात्रि भजन संध्या का कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम को लेकर भगवा चौक 11:15 बजे के शुभ मुहूर्त में 51 फीट की ऊंचाई पर 15 फीट का भगवा ध्वज फहराने के साथ ही पुरे चौक सहित गली मोहल्लों को भगवा रंग की पट्टीयों व झंडो से सजाया गया।  हिन्दु नववर्ष की खुशी मनाते हुए स्वयंसेवकों ने कार्यक्रम मे आये सभी मेहमानों और सदस्यों का तिलक लगाकर शुभकानाएं दी, इसके साथ ही भव्य आतिशबाजी कर मिठाई से मुंह मीठा कराया गया। कार्यक्रम की शुरूआत मे  विहिप और बजरंग दल के स्वयंसेवकों द्वारा राम भक्त हनुमान की पुजा कर भव्य आरती के साथ ही शंखनाद की पवित्र ध्वनि से कार्यक्रम का शुभारम्भ किया गया।

घर-घर बांट रहे भगवा ध्वज

श्री रामनवमी पर्व के मौके पर हर दिन गांव के अलग-अलग मोहल्लों में राम भक्तों ने टोलियां बनाकर घर-घर धर्म ध्वज बांट रहे है। कार्यकर्ताओं ने बताया कि प्रत्येक घर में धर्म ध्वज का वितरण किया जा रहा है । इस दौरान ग्राम वासियों से 30 मार्च को श्रीराम जन्मोत्सव हर घर में दीप प्रज्वलित करने की अपील की। कार्यक्रम के दौरान मे जिला गौ रक्षक अनिल जोशी ,बाठेडा खण्ड अध्यक्ष जगदीश मेहता,उपाध्यक्ष दिनेश जोशी, सरपंच प्रतिनिधि पदम सिंह, मोहन जोशी,भेरूलाल मेहता,कालूलाल कमावत, इंद्रजीत, मुकेश मेनारिया, कैलाश डूंगावत, हितेष, हुक्मीचंद पानेरी, रवि मेहता,संदीप, मनीष, सोनू सोनी, हितेश, किन्नू मेनारिया,कन्हैया लाल जोशी, सहित विहिप, बजरंग दल और आरएसएस के सैंकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................