स्वतंत्र एवं शांतिपूर्ण चुनाव सम्पन्न होने पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने किया आभार व्यक्त

Nov 26, 2023 - 16:56
Nov 26, 2023 - 17:00
 0
स्वतंत्र एवं शांतिपूर्ण चुनाव सम्पन्न होने पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने किया आभार व्यक्त

भरतपुर,-  विधानसभा आमचुनाव स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण सम्पन्न होने पर जिला निर्वाचन अधिकारी लोकबंधु ने चुनाव व्यवस्था में लगे सभी अधिकारियों, मतदान दलों के कार्मिकों, पुलिस एवं अर्द्धसैनिक बलों एवं आम मतदाताओं का आभार व्यक्त किया है। 

जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में चुनाव का निष्पक्ष, त्रुटिरहित एवं पारदर्शितापूर्वक सम्पन्न होना महत्वपूर्ण है। इस बार चुनाव आयोग के अनेक नवाचारों एवं दिशा-निर्देशों की अक्षरशः पालना, चुनाव व्यवस्था में लगे सभी अधिकारियों, कर्मचारियों, वीएसटी, एसएसटी, एफएसटी टीम एवं विभिन्न प्रकोष्ठों में तैनात अधिकारियों, सुरक्षा बलों के सहयोग से ही संभव हुआ है। उन्होंने बताया कि मतदाताओं को जागरूकता के तहत चलाये गये कार्यक्रमों में भी सामाजिक संगठनों, स्वयंसेवी संस्थाओं का सक्रिय सहयोग मिला। मतदान दिवस पर शांतिपूर्ण व्यवस्था बनाये रखने में केन्द्रीय सुरक्षा बलों के साथ राज्य पुलिस एवं अन्य राज्यों से बुलाये गये पुलिस बल का सक्रिय सहयोग रहा। मतदान दलों में लगे सभी कार्मिकों ने चुनाव आयोग की मंशा के अनुरूप जिले में स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण चुनाव सम्पन्न कराने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। 

जिला निर्वाचन अधिकारी ने विभिन्न प्रकोष्ठों में तैनात अधिकारियों, सभी कार्मिकों, सुरक्षा व्यवस्था में तैनात केन्द्रीय एवं राज्य पुलिस के जवानों के साथ आम मतदाताओं का आभार व्यक्त किया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow