विधानसभा चुनाव मतगणना को लेकर बैठक में दिए आवश्यक दिशा निर्देश

Dec 1, 2023 - 19:57
Dec 2, 2023 - 08:24
 0
विधानसभा चुनाव मतगणना को लेकर बैठक में दिए आवश्यक दिशा निर्देश
कठूमर (अशोक भारद्वाज):- विधानसभा आम चुनाव 2023 मतगणना के लिए टेबिल बार ईटीपीबीएस, पीबी के लिए काउंटिंग एजेंट बनवाने एवं स्ट्रांग रूम खोलने एवं सीलिंग के समय उपस्थित रहने के लिए संबंधित अधिकारी कर्मचारियों सहित सभी निर्वाचन अभिकर्ता के साथ कठूमर उपखंड मुख्यालय पर स्थित एसडीम कार्यालय पर बैठक का आयोजन किया गया।
जिला मुख्यालय पर स्थित बाबू शोभाराम महाविद्यालय में 3 दिसंबर को कठूमर विधानसभा की होने वाली मतगणना को लेकर सामान्य पर्यवेक्षक आदित्य कुमार प्रजापति की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में अभ्यर्थी व निर्वाचन अभिकर्ता को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।  
सामान्य पर्यवेक्षक आदित्य कुमार प्रजापति ने बताया कि मतगणना के दौरान की जाने वाली विभिन्न व्यवस्थाओं की समीक्षा के लिए मतगणना से जुड़े प्रभारी अधिकारियों एवं राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों को निर्देश दिया कि एक बार प्रवेश के बाद प्रक्रिया पूर्ण होने के पश्चात ही निकास की अनुमति मिलेगी मतगणना परिसर के अंदर अनाधिकृत व्यक्तियों का प्रवेश नहीं होगा। और मतगणना केंद्र पर शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखेंगे जिससे शांतिपूर्ण मतगणना का संचालन हो सकेगा
आम चुनाव 2023 के कठूमर विधानसभा में मतगणना के लिए 13 टेबल लगाई जाएगी। सभी मतगणना एजेंट 7:30 बजे तक पहुंचे, उसके बाद कोई प्रवेश नहीं दिया जाएगा। प्रत्याशी अपने अपने निर्वाचन अभिकर्ता एवं मतगणना एजेंट नियत दिनांक स्थान एवं समय पर उपस्थित होने के निर्देश दिए हैं। और मतगणना कक्ष में प्रवेश हेतु नियमों की पालना करने को कहा है।
कठूमर रिटर्निंग अधिकारी ने बताया कि मतगणना के दौरान स्ट्रांग रूम खोलने एवं ईवीएम सीलिंग के समय उपस्थित रहने के निर्देश दिए। बैठक में एसडीएम सुनील कुमार झिंगोनिया, तहसीलदार राजेंद्र कुमार यादव, कठूमर नपा चेयरमैन शेरसिंह मीणा, जयप्रकाश दीक्षित, निर्दलीय प्रत्याशी ठाकुरसिंह पंवार, जल सिंह, जगदीश लखेरा, कैलाश जनूथरिया, रमेश चौधरी एवं उपखंड कार्यालय के सभी कर्मचारी और प्रत्याशियों के प्रतिनिधि मौजूद रहे‌।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

अशोक भारद्वाज कठूमर कठूमर, अलवर, राजस्थान