पुलिस ने गौतस्करो के चुंगल से एक दर्जन गौंवश मुक्त कराया, गौतस्कर फरार

पुलिस ने गौतस्करो के चुंगल से एक दर्जन गौंवश मुक्त कराया, गौतस्कर फरार पुलिस टीम ने दबिश से लोटते समय घाटमीका में गौतस्करी के उपयोग मे ली जाने वाली पिकअप बरामद

Jan 4, 2024 - 14:24
Jan 4, 2024 - 14:33
 0
पुलिस ने गौतस्करो के चुंगल से एक दर्जन गौंवश मुक्त कराया, गौतस्कर फरार
कीकरो में बंधा गौहत्या के लिए गौवंश बरामद करती पुलिस


पहाड़ी (डीग) पहाड़ी पुलिस की ओर से बुधवार को फतेहपुर गांव  में गौतस्करी को लेकर दबिश दीगई। जिसमें गौतस्करो मे हडकंप मच गया। जो गौवंश को कींकरो मे बंधा छोडकर तस्कर भाग जाने मे सफल हो गए है। पुलिस ने मौके से 13 गौवंश को बरामद किया है ।जबकि दौ गौवंश पुलिस के चुगल से छुटकर भाग गए है।
        प्रत्यक्षदर्शीओ के अनुसार पुलिस ने  फतेहपुर से हुजरा जाने वाले रोड के पास फतेहपुर गांव की कब्रस्तानो में दबिश दी गई।जहॉ गहरीकीकरो मेें गौहत्या के लिए गौवंश  खडा हुआ था। पुलिस को देख गौतस्कर ठिकाने छोडकर फरार  हो गए। पुलिस ने रस्सीओं से बधे गोैवंश को कब्जे मे लिया जिनमें पांच गाय, एक बछिया, सात सांड मिले जबकि पुलिस के चुगल से दो गौवंश भाग जाने में सफल हो गया है।

घाटमीका में गौतस्करो की पिकअप की बरामद
 पुलिस ने घाटमीका गांव से एक पिकअप बरामद की है जो गौतस्करी के  काम लाई जाती है। जिससे गौतस्कर पुलिस को देखकर छोडकर भाग जाने मे सफल हो गए है।जिसकी पुलिस जॉच करने में जुटी है।
नामजद किए गौतस्कर 
 पुलिस ने फरार गौतस्करो में हारिस, युसूफ पुत्र जानू कसाई,कम्मू कोटिया, मुस्तकीम उर्फ काला पुत्र जहीर,साहुन पुत्र उम्मर मोहम्मद ,पप्पी पुत्र रमजान, मूसा पुत्र सरफू,पायल पुत्र बसीर,सल्लू पुत्र सुरजन,ताहिर उर्फ हुक्का पुत्र बसीर कसाई निवासी फतेहपुर सहित अन्य को नामजद कर गौवंध अधिनियम में मामला दर्ज कर जॉच शुरू कर दी है ।
बर्जन-
लक्ष्मण सिह एएसआई थाना पहाडी का कहना है की फतेहपुर में घनी कीकरो में बधे 13 गौवंश को बरामद कर गौशाला भेज दिया गया है। दस गौतस्करो को नामजद किया कर गौवध अधिनियम के तहत मामलादर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।घाटमीका से पिकअप को पुलिस की अन्य टीम लेकर आई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

भगवानदास पहाड़ी ईमानदारी किसी की मोहताज नहीं ,निष्पक्ष खबर के लिए जुड़े रहे G Express News के साथ