गुरुग्राम के होटल में पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या, CCTV में शव को घसीटते हुए BMW कार में रखते हुए देखा गया

Jan 4, 2024 - 10:40
Jan 4, 2024 - 11:06
 0
गुरुग्राम के होटल में पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या, CCTV में शव को घसीटते हुए BMW कार में रखते हुए देखा गया
गुरुग्राम के होटल में पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या कर दी गयी है। सीसीटीवी में शव को घसीटते हुए बीएमडब्ल्यू कार में रखा हुआ दिख रहा है। पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात गुरुग्राम के एक होटल में एक महिला की कथित तौर पर हत्या कर दी गई। पीड़िता की पहचान दिव्या पाहुजा के रूप में हुई, जिसकी हत्या होटल के मालिक अभिजीत ने की थी।
 
पुलिस ने कहा कि गुरुग्राम के एक होटल में 27 वर्षीय एक महिला की कथित तौर पर संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या कर दी गई। पीड़िता की पहचान दिव्या पाहुजा के रूप में हुई है, कथित तौर पर अभिजीत सिंह ने उसकी हत्या कर दी थी, जो सिटी प्वाइंट होटल का मालिक है जहां हत्या हुई थी। आरोप है कि होटल मालिक अभिजीत ने अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या की और फिर दिव्या के शव को ठिकाने लगाने के लिए अपने साथियों को 10 लाख रुपये दिए।
अभिजीत सहित हत्या के संदिग्धों को नीली बीएमडब्ल्यू कार में दिव्या के शव को बूट में लेकर घटनास्थल से भागते देखा गया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें अभिजीत, युवती और एक अन्य व्यक्ति 2 जनवरी को होटल के रिसेप्शन पर आते हैं और कमरा नंबर 111 की ओर बढ़ते हुए दिखाई देते हैं। बाद में, उसी रात, अभिजीत और अन्य लोगों को दिव्या के शव को चादर में लपेटकर घसीटते हुए देखा गया।
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गुरुग्राम पुलिस हत्या की जांच कर रही है, अपराध शाखा की कई टीमें शव का पता लगाने और आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पंजाब और अन्य इलाकों में छापेमारी कर रही हैं। दिव्या के परिवार की शिकायत के आधार पर अभिजीत और अन्य पर मामला दर्ज किया गया है।
गौरतलब है कि दिव्या पाहुजा 2016 के गैंगस्टर संदीप गाडोली एनकाउंटर मामले में भी मुख्य आरोपी थीं। दिव्या के परिवार ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी हत्या गैंगस्टर संदीप गडोली की बहन सुदेश कटारिया और उसके भाई ब्रह्म प्रकाश ने अभिजीत के साथ मिलकर रची है। होटल मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है।
कथित तौर पर दिव्या, 2016 में मुंबई में एक विवादास्पद मुठभेड़ में मारे गए गैंगस्टर संदीप गाडोली की प्रेमिका थी, उस समय उस पर पुलिस मुखबिर होने का भी आरोप लगाया गया था। पूर्व मॉडल और गैंगस्टर संदीप गाडोली की हत्या के मुख्य आरोपी को पिछले साल जून में बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी थी। दिव्या, उनकी मां और पांच पुलिस कर्मियों पर 6 फरवरी, 2016 को मुंबई के एक होटल में कथित फर्जी मुठभेड़ में गाडोली की हत्या का मामला दर्ज किया गया था। जमानत मिलने से पहले दिव्या करीब सात साल तक जेल में रहीं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow