प्रधानमंत्री का वर्चुअल जन संवाद कार्यक्रम आयोजित

Feb 16, 2024 - 18:22
Feb 17, 2024 - 05:48
 0
प्रधानमंत्री का वर्चुअल जन संवाद कार्यक्रम आयोजित

 हजारों की संख्या में वैर विधान सभा की जनता ने लिया भाग 

कार्यक्रम को वैर से बीजेपी विधायक और पूर्व सांसद बहादुर सिंह कोली ने किया संबोधित 

केंद्र और राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं पर डाला प्रकाश 

वैर विधान सभा मुख्यालय स्थित वैर नगर पालिका परिसर में केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही विकसित भारत संकल्प योजना के अंतर्गत आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वर्चुअल जन संवाद कार्यक्रम आयोजित हुआ...

 कार्यक्रम में भाजपा वैर विधायक और पूर्व सांसद बहादुर सिंह कोली ने भाग लेते हुए पीएम के वर्चुअल जन संवाद कार्यक्रम में भाग लेने आए हजारों लोगो को संबोधित किया। नगर पालिका वैर के परिसर में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वर्चुअल जन संवाद को लोगो ने सुना इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए भारी संख्या में महिलाएं भी आई। 

वैर से बीजेपी विधायक और पूर्व सांसद बहादुर सिंह कोली ने प्रधानमंत्री के वर्चुअल जन संवाद सुनने आए लोगो से कहा की केंद्र सरकार की योजनाओं से वंचित रहे लोगो को अपना पंजीयन करा कर लाभ लेना चाहिए।  उन्होंने कहा विकसित भारत संकल्प यात्रा राजस्थान में विकसित हो रहा है ।

विकास की प्रगति पर प्रधानमंत्री के नेतृत्व में राजस्थान एक विकसित विकास के क्षेत्र में बढ़ रहा है।इस अवसर पर वैर उपखंडाधिकारी ललित कुमार मीणा, तहसीलदार सुरेन्द्र आर्य, खंड विकास अधिकारी मुरारी गौतम, चिकित्सा प्रभारी बबलू शर्मा, थानाधिकारी विनोद कुमार, महिला एवं बाल विकास परियोजना अधिकारी नागेश गुप्ता सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी और भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी बड़ी संख्या में कार्यक्रर्ता , ग्रामीणजन लाभार्थी, रहे मौजूद।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow