गोविन्दगढ़: देवर-भाभी ने स्कूल में जहर खाकर दी जान, महिला के घरवालों ने युवक को एम्बुलेंस से जमीन पर पटका

Jun 19, 2024 - 17:10
 0
गोविन्दगढ़: देवर-भाभी ने स्कूल में जहर खाकर दी जान, महिला के घरवालों ने युवक को एम्बुलेंस से जमीन पर पटका

अलवर में देवर-भाभी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। महिला का पति प्रयागराज में काम करता है। घटना के बाद महिला के पीहर पक्ष ने गुस्से में युवक को एम्बुलेंस से जमीन पर पटक दिया था। लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवाया। मामला गोविंदगढ़ थाने का है।

गोविंदगढ़ थाना एएसआई हिरुलाल ने बताया-घटना दोड़ोली गांव के सरकारी स्कूल में सुबह 9 बजे की है। अश्विन (24) और निर्मला (30) ने जहर खाकर सुसाइड किया है। दोनों रिश्ते में देवर-भाभी लगते थे।

बेहोशी की हालत में युवक को जमीन पर पटका - रिश्ते में देवर-भाभी आज सुबह करीब गांव में स्थित सरकारी स्कूल गए थे। स्कूल में ही दोनों ने जहर खा लिया। गांव वालों ने देखकर परिजनों को बताया। परिजन मौके पर पहुंचे और दोनों को गोविंदगढ़ के सामुदायिक हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।

अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। जबकि युवक को अलवर रेफर कर दिया। जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। जबकि युवक को अलवर रेफर कर दिया। जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

युवक को गोविंदगढ़ से अलवर जिला हॉस्पिटल रेफर किया गया। उसे एम्बुलेंस में रखते हुए महिला के परिजनों ने उठाकर जमीन पर पटक दिया। आस-पास के लोगों के समझाने के बाद एम्बुलेंस को अलवर रवाना किया गया लेकिन रास्ते में दम तोड़ दिया।

15 दिन पहले युवक के पिता की हुई थी मौत -  महिला निर्मला आंगनबाड़ी में सहायिका का काम करती थी। अप्रैल 2017 दोड़ोली गांव के अनिल से शादी हुई थी। उसके 5 और 6 साल के दो बेटे हैं। महिला का पति प्रयागराज में 4 साल से एक फैक्ट्री में ऑपरेटर का काम करता है। महिला का पीहर सैदमपुर गांव में है।

महिला के चाचा ससुर का बेटा था युवक  -  अश्विन महिला के चाचा ससुर का बेटा था। वह अविवाहित था और अपने परिवार का इकलौता बेटा था। 15 दिन पहले ही उसके पिता की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। वह अपने परिवार का इकलौता बेटा था।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है