सफाई के नाम पर हटाया नाले का जाल, दो महीने से खुला पड़ा,रोज हो रहे हादसे

नगरपरिषद आयुक्त ने कहा - जल्द समाधान कराया जाएगा

Jul 26, 2024 - 18:12
 0
सफाई के नाम पर हटाया नाले का जाल, दो महीने से खुला पड़ा,रोज हो रहे हादसे

खैरथल (हीरालाल भूरानी ) शहर के मातोर रोड पर करीब दो माह से सड़क किनारे एक बड़े नाले का जाल खुला हुआ है। जिससे रोज हादसे हो रहे हैं। करीब दो माह पूर्व नगरपरिषद प्रशासन ने नाले की सफाई कराने की बात कहकर नाले का यह जाल हटाया था।जो कि आज तक वापिस नहीं लगाया गया और ना ही नाले की सफाई की गई।
 दरअसल खैरथल के मातोर रोड पर बने नाले में जल भराव की समस्या से लोग लंबे समय से त्रस्त है। नालों की कनेक्टिविटी आर एस आर डी सी द्वारा निर्मित रोड के नीचे से हो रही है। इसलिए आर एस आर डी सी के अधिकारियों को भी शिकायत की गई।कोलोनी में रहने वाले लोगों ने बताया कि सड़क निर्माण के समय नाले को जोड़ने के लिए लगाए गए पाइप ऊंचाई पर लगा दिए गए। जिससे पानी का निकास नहीं हो पा रहा है। शिकायत बढ़ने पर आर एस आर डी सी व नगरपरिषद के अधिकारी करीब दो माह पूर्व नाले को देखने के लिए मौके पर पहुंचे तो आर एस आर डी सी ने नगरपरिषद से नाले की सफाई कराने की बात कहकर मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया। नगरपरिषद द्वारा नाले के जाल को हटाकर वहीं छोड़ दिया गया। जिससे वाहन चालक दुर्घटना ग्रस्त हो रहे हैं। गोपाल दास कालोनी से आदर्श कालोनी को जोड़ने वाला यह मुख्य मार्ग सिवाना रोड पर मिलता है।
इनका कहना है -    इस संबंध में नगरपरिषद खैरथल के कमिश्नर श्याम बिहारी गोयल ने बताया कि आर एस आर डी सी की ओर से सड़क के नीचे क्रोस का दोबारा से निर्माण कराया जाएगा।जिसका एस्टीमेट बना कर भेज दिया गया है। दोबारा से क्रोस निर्माण के बाद समस्या का स्थाई समाधान हो जाएगा।जाल को दोबारा से लगवा दिया जाएगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................