जिला कलेक्टर और एसपी ने अति-वृष्टि से प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा

Aug 9, 2024 - 17:49
 0
जिला कलेक्टर और एसपी  ने अति-वृष्टि से प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा

कोटपूतली-बहरोड़ 9 अगस्त। जिला कलेक्टर और एसपी  ने अति वृष्टि से प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा। उन्होंने अतिवृष्टि के कारण पूतली कट के  क्षतिग्रस्त सर्विस रोड का मुआयना किया तथा ट्रैफिक जाम की स्थिति को देखते हुए एनएचएआई  के प्रतिनिधियों से मौके पर ही गड्डो को भरवाने के लिए आवश्यक सामग्री मंगवाई गई तथा गड्डो को भरवारा गया। उन्होंने एनएचएआई प्रतिनिधियों से कहा कि भारी बारिश के कारण सर्विस रोड काफी जगह क्षतिग्रस्त हो गई है जिस कारण आए दिन जाम की स्थिति बन जाती है। इस बाबत उन्होंने कहा कि जहां-जहां पर भी बारिश के कारण सर्विस रोड क्षतिग्रस्त हुई है उन रोड़ों का शीघ्र मरम्मती करण करवाया जाना सुनिश्चित करें। इसके साथ ही बारिश के मौसम के दौरान  एनएचएआई की पेट्रोलिंग टीम निरंतर सर्विस रोड की पेट्रोलिंग कर बारिश से क्षतिग्रस्त हुई रोड़ों का बारिश के रुकते हैं तुरंत मरम्मती करण का कार्य करवाया जाना सुनिश्चित करें।

इस दौरान कलेक्टर तथा पुलिस अधीक्षक ने कोटपूतली शहर के जल भराव वाले इलाकों का दौरा किया उन्होंने एसपी ऑफिस, लक्ष्मी नगर, इटली जोहड़ सहित अन्य प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया तथा नगर परिषद अधिकारियों को जल निकासी के लिए तुरंत व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए, कलेक्टर कल्पना अग्रवाल ने कहा कि जिन इलाकों में नालों की सफाई नहीं करवाने के कारण जल भराव की स्थिति पैदा हुई है उन नालों को तुरंत साफ करवाया जाए इसके साथ ही निकाले गए कचरे को नजदीक में ना छोड़कर उस कचरे का निस्तारण करवायें।   अग्रवाल ने कहा कि शहर के निचले इलाकों में बसी हुई कॉलोनियों में जल निकासी के संबंध में विशेष ध्यान रखा जाए। 

इस दौरान उन्होंने इटली जोहड़ क्षेत्र के दौरे के दौरान उन्होंने नगर परिषद को जाम हुए जोहड़ को तुरंत साफ कर बरसाती पानी को साबी नदी क्षेत्र में निकासी करने की निर्देश दिए।  इस दौरान पुलिस अधीक्षक वंदिता राणा कोटपूतली उपखंड अधिकारी बृजेश चौधरी पुलिस उप अधीक्षक राजेंद्र बुरड़क,एनएचएआई प्रतिनिधि, तथा नगर परिषद के अधिकारी मौजूद रहे।

  • भारत कुमार शर्मा

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................