21 अगस्त के बंद को लेकर गोविंदगढ़ पुलिस थाने में व्यापारियों की बैठक , शांति बनाए रखने की अपील

Aug 20, 2024 - 20:19
Aug 20, 2024 - 21:20
 0
21 अगस्त के बंद को लेकर गोविंदगढ़ पुलिस थाने में व्यापारियों की बैठक , शांति बनाए रखने की अपील

गोविंदगढ़, अलवर

21 अगस्त के बंद को लेकर गोविंदगढ़ पुलिस थाने में तहसीलदार रमेश खटाना, थानाधिकारी मुकेश कुमार मीणा की मौजूदगी में बैठक आयोजन हुआ । बंद को लेकर सरपंच रामहेत जाटव और जाटव समाज अध्यक्ष राधेश्याम जाटव ने सभी व्यापारियों से बन्द अपील में सहयोग की अपील की। जिस पर सभी उपस्थित व्यापारी संघ अध्यक्ष ने बन्द में सहयोग का आश्वासन दिया।

सरपंच रामहेत जाटव ने बताया कि बन्द के दौरान अम्बेडकर पार्क से रैली निकाली जाएगी जो पुरानी तहसील पर समाप्त होगी जहां राष्ट्रपति के नाम तहसीलदार गोविन्दगढ़ को ज्ञापन सौपा जाएगा। वहीं  निजी बस और रोडवेज बसों के संचालन को लेकर आमजन में असमंजस की स्थिति बनी हुई है और आदेश आने की प्रतीक्षा में लोग सोशल मीडिया पर नज़रें गड़ाए हुए हैं।

वहीं पेट्रोल पंप भी रैली निकाले जाने के बाद खोले जाएंगे। रोडवेज, बैंक और सरकारी दफ्तरों को लेकर अभी तक कोई आदेश नहीं मिले हैं। जिससे असमंजस की स्थिति बनी हुई है।

बैठक में संयुक्त व्यापार संघ अध्यक्ष अजय मेठी ,कृषि उपज मंडी अध्यक्ष दुली चन्द गुप्ता ,किराना संघ अध्यक्षओमप्रकाश गुप्ता , खाद बीज अध्यक्ष दामोदर गर्ग, स्वर्णकार अध्यक्ष जगदीश सोनी , हलवाई संघ अध्यक्ष मनीष जसोरिया सहित अन्य व्यापारी मौजूद थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................