कार में मिला दो दिन से लापता व्यवसायी का शव: शरीर पर डंडे से चोट के निशान

हन बोली- फोन कर एक लाख रुपए मांगे थे ।

Aug 27, 2024 - 18:19
 0
कार में मिला दो दिन से लापता व्यवसायी का शव: शरीर पर डंडे से चोट के निशान

अलवर जिले के बहरोड़ में दो दिन से लापता कबाड़ का कार्य करने वाले व्यवसायी का आज सुबह  शाहजहांपुर बर्रोद रोड़ पर कीर्तसिंहपुरा गांव के पास कार में शव मिला। शरीर पर डंडों से पिटाई के निशान है। कार की नंबर प्लेट भी अंदर पड़ी थी। व्यवसायी की बहन का कहना है- भाई ने फोन किया था। उसने कहा था मुझे एक लाख रुपए चाहिए। एक फौजी को लौटाने है। रुपए नहीं दिए तो वह जान से मार देगा।मामला सदर थाना क्षेत्र के गांव कीरतसिंह पुरा (उदनवास) के पास का है। मौके पर कोटपूतली-बहरोड़ एएसपी नेम सिंह, डीएसपी कृष्ण कुमार, सदर थानाधिकारी अमित कुमार मौके पर पहुंचे। एफएसएल, एमओबी और डॉग स्क्वायड टीम को बुलाया गया। घटना की जानकारी पर युवक के भाई बहन पहुंचे है। जिला हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम करवाया गया| कीरतसिंह पुरा के पास एक आई 10 कार की ड्राइवर सीट पर एक व्यक्ति का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी।

मौके पर जाकर देखा तो कार के आगे-पीछे की नंबर प्लेट उखाड़ कर कार के अंदर पटकी हुई थी। शव ड्राइविंग सीट पर उल्टा पड़ा था। उसके शरीर पर डंडों से पिटाई के निशान थे। पैरों में घुटनों के नीचे किसी नुकीली चीज से घाव का निशान है।पुलिस सूत्रों के अनुसार युवक की पहचान पूरण खटीक (38) पुत्र फूलचंद बानसूर के नारायणपुर थाना क्षेत्र गांव गढ़ी- खरकड़ी के रूप में हुई है। वह नीमराणा के गांव जनकसिंहपुरा में कबाड़ का कारोबार करता है। नीमराणा में अकेला ही रहता था। परिवार गढ़ी-खरकड़ी गांव में रहता है।पुलिस से जानकारी मिलने के बाद युवक के भाई-बहन बहरोड़ पहुंचे। युवक की बहन ललता देवी ने पुलिस को बताया- मेरे पास रविवार रात करीब 9 बजे पूरण का फोन आया। उसने कहा बहन मुझे एक लाख रुपए चाहिए। मैंने एक फौजी से पैसे ले रखे हैं। उसका कोई परिचित हॉस्पिटल में भर्ती है। वह मुझ परपैसेका दबाव दे रहा है।
अगर आज पैसे नहीं दिए तो मुझे जान से मार देंगे। उसके बाद पूरण को फोन किया तो लगातार स्विच ऑफ आ रहा था। कल दोपहर करीब 3 बजे एक बार उसका मोबाइल ऑन हुआ लगातार घंटियां गई, लेकिन किसी ने रिसीव नहीं किया। उसके बाद से मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था।

  • अनिल गुप्ता 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................