गोविंदगढ़ में हुआ 68वीं जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ , पानी के लिए तरसे बच्चे

Sep 15, 2024 - 17:30
 0
गोविंदगढ़ में हुआ 68वीं जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ , पानी के लिए तरसे बच्चे

गोविन्दगढ़,अलवर
गोविन्दगढ़ क्षेत्र में 14 वर्षीय छात्र-छात्राओ की 68 वीं जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारम्भ आज डाबरी गांव स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में हुआ । यह प्रतियोगिता 15 से 18 तक को आयोजित की जा रही है। जहां स्कूली बच्चों में खेलों का रोमांच देखने को मिला। जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में यहां खो-खो का आयोजन किया जाएगा  जिसमें लगभग 41 टीम  (25 छात्र और 16 छात्रा टीम) भाग लेगी।

मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी विश्वजीत सिंह ने बताया कि  खेल प्रतियोगिता को लेकर स्थानीय ग्रामीणों में काफी जोश देखने को मिला जहां आज बच्चे मोबाइलों में लगे रहते हैं वहां इस प्रकार के खेलकूद के आयोजनों से बच्चों का ध्यान मोबाइलों से हटेगा और खेलकूद में आगे बढ़ने से बच्चों का शारीरिक विकास भी हो पाएगा।

कार्यक्रम की शुरुआत विद्यालय के छात्रों के मार्च पास्ट से हुई। प्रतियोगिता में भाग लेने आए बच्चों के लिए ठहरने की और भोजन की व्यवस्था की गई है यह आयोजन 15 तारीख से 18 सितंबर तक होगा।

वही कार्यक्रम की शुरुआत में ही बच्चों के पीने के पानी की व्यवस्था नहीं होने के कारण बच्चे खाली कैंपर को हिलाते हुए नजर आए । बच्चों के लिए पानी की व्यवस्था लगभग 12:00 के करीब हो पाई इस दौरान कड़ी धूप में बच्चे पानी के लिए परेशान होते हुए मैदान में नजर आए।

मुख्य अतिथि जय आहूजा, अध्यक्ष- मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी विश्वजीत सिंह और विशिष्ट अतिथि केके जैन (उप-प्रधान), सरपंच प्रतिनिधि भुल्ली राम गुर्जर, अकबर खान डायरेक्टर, रामहेत सरपंच, हाजी रुद्दार खान, साहब खान, पूर्व सरपंच हेतराम, पूर्व सरपंच तैयब खान, समाज सेवी धोला खान, भाजपा मण्डल अध्यक्ष- रवि शर्मा, सुभाष मिश्रा पूर्व प्रधानाध्यापक डाबरी के साथ अन्य जनप्रतिनिधियों ने खेल ध्वजा फहराकर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................