रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर गोविंदगढ़ पहुंचे सहकारिता एवं नागरिक उड्डयन मंत्री गौतम कुमार , बैठक में की वार्ता

Oct 3, 2024 - 17:30
 0
रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर गोविंदगढ़ पहुंचे सहकारिता एवं नागरिक उड्डयन मंत्री गौतम कुमार , बैठक में की वार्ता

गोविंदगढ़, अलवर
भाजपा मंडल गोविंदगढ़ में सहकारिता एवं नागरिक उड्डयन मंत्री गौतम कुमार का आगमन हुआ, इस दौरान भारतीय जनता पार्टी की बैठक में गोविंदगढ़ के विभिन्न समाजों के प्रबुद्धजनों एवं जनप्रतिनिधियों से संवाद कर रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव को लेकर मंत्री गौतम कुमार ने सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाकर मतदान करने का संकल्प दिलाया। 

सहकारिता एवं नागरिक उड्डयन मंत्री गौतम कुमार ने बताया कि आज मुझे दो दिन रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में हो गए हैं आज मेरा गोविंदगढ़ आना हुआ तो यहां पर कार्यकर्ताओं के भाव जो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति हैं जो मोदी जी की योजनाओं की चर्चा करते हुए कार्यकर्ता करते हैं और योजनाओं का लाभ लोगो को मिला है चाहे वह किसान सम्मान निधि की बात हो या प्रधानमंत्री आवास या उज्ज्वला योजना की बात हो ऐसी अनेक योजनाएं जो देश के प्रधानमंत्री ने चलाई हैं उन सभी को धरातल पर लाने का काम किया है देश के गरीब को उसका हक दिलाने का काम किया है क्योंकि जो आम आदमी आज भ्रष्टाचार के कारण तंग है उसको भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाने का कार्य हमारे प्रधानमंत्री जी ने और मुख्यमंत्री जी ने किया है ।

इतना ही नहीं किसानों की आय बढ़े उसके लिए गोपाल क्रेडिट कार्ड योजना भी चालू की है जिसमें किसानों को पशुधन के माध्यम से आय बढ़ाने में सहायता मिले इसके लिए 1,00,000 रुपए तक का बिना ब्याज ऋण देने का काम सरकार ने प्रारंभ किया है मुझे विश्वास है कि यहां के कार्यकर्ता एक अच्छे बहुमत से भारतीय जनता पार्टी को विजय बनाने में अपनी भूमिका निभाएंगे हम सभी यह चाहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी के साथ हमारा प्रतिनिधि आगे बढ़े जनता भाजपा का प्रतिनिधि चुने जिससे क्षेत्र का विकास हो और क्षेत्र विकास के साथ चल सके। इस दौरान कार्यक्रम में मंडल पदाधिकारी एवं भाजपा कार्यकर्ता एवं जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................