ओडपुर सरकारी सैकण्डरी स्कूल विकास के लिए भामाशाह आए आगे, जनसहयोग से स्कूल के बाउण्ड्री व 13 एयर जमीन की दान

Feb 25, 2022 - 00:48
 0
ओडपुर सरकारी सैकण्डरी स्कूल विकास के लिए भामाशाह आए आगे, जनसहयोग से स्कूल के बाउण्ड्री व 13 एयर जमीन की दान

रैणी (अलवर, राजस्थान/ महेश चन्द मीना) अलवर की रैणी तहसील क्षेत्र के ओडपुर गांव मे सरकारी सैकण्डरी स्कूल के उत्थान के लिए गांव के जागरूक गणमान्य नागरिको के द्वारा एक अच्छी अनूठी पहल करते हुए बच्चो के भविष्य को ध्यान मे रखते हुए सरकारी स्कूल के लिए 13 एयर जमीन खातेदारी की 35 खातेदारो ने सामुहिक रूप से दान कर दी गई और गांव के गणमान्य नागरिको व पंच पटेल लोगो ने स्कूल विकास को ध्यान मे रखते हुए अपनी श्रदानुसार उगाई कर बाउण्ड्री का काम भी शुरू कर दिया है यह एक अच्छा सकारात्मक कदम है इसी तरह से अनेक सरकारी कर्मचारियो ने भी इस पुनित जनहित कार्य मे बढ चढ़कर सहयोग किया है जिनमे डाक्टर भागचन्द मीना ने 56 हजार रुपए के 50 स्टूल टेबल भेट किए है तथा रामकेश मीना कस्टम ने स्कूल मे कम्प्यूटर फोटोस्टेट मशीन सहित कई उपकरण दिए है तथा मुरारी थानेदार ने भी इसी तरह से स्कूल मे साउण्ड सैट देकर अच्छा सहयोग किया है व इसी तरह से किशोरी पूर्व सरपंच,हारया मीना, बृजमोहन, गणेश, बबली SMC अध्यक्ष, विजय कुमार, रिन्कु रामनिवास मीना तथा एम एल मीना सरपंच पति ने भी पूर्व मे स्कूल विकास के लिए अच्छा सहयोग किया है तथा विश्राम मीना डेयरी सचिव सहित अनेको ग्रामीण लोगो ने अपनी अपनी श्रद्धापूर्वक स्वेच्छा से सहयोग किया है।
यह जनहित जानकारी मिडियाकर्मी महेश चन्द मीना को स्थानीय नागरिक विश्राम मीना डेयरी सचिव के द्वारा दी गई। जबकि स्थानीय सरपंच सरोज मीना से इस सम्ब्न्ध मे मिडियाकर्मी के द्वारा जानकारी चाही गई तो इस खबर को लगाने के लिए मना कर दिया और मिडियाकर्मी से सरपंच द्वारा बोला गया कि इस खबर के लगाने से गांव वाले नाराज हो जाएगे जबकि यह खबर ऐसी नही लग रही है जिससे गांव वाले नाराज हो जाएगे बल्कि इस तरह की सकारात्मक जनहित खबर लगते से तो अन्य दूसरे लोगो का भी मनोबल बढता है। स्थानीय सरपंच सरोज मीना के द्वारा ये बोले गये शब्द अति विचारणीय है कि उनके अन्दर ऐसी भावना क्यो है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है