अब चुनावी मोड में कांग्रेस: दिल्ली में 26 को आयोजित होगी दिग्गजों की बैठक

May 24, 2023 - 15:33
May 24, 2023 - 16:10
 0
अब चुनावी मोड में कांग्रेस: दिल्ली में 26 को आयोजित होगी दिग्गजों की बैठक

नई दिल्ली::-  कर्नाटक जीत से उत्साहित कांग्रेस भी अब चुनावी मोड में आ गई है। इस साल होने वाले चार विधानसभाओं के चुनावों की तैयारी पार्टी ने शुरू कर दी है। इसी कड़ी में पार्टी आलाकमान ने 26 मई को दिल्ली में बैठक बुलाई है जिसमें राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के नेताओं को विशेष रूप से बुलाया गया है क्योंकि इन्हीं राज्यों में चुनाव होने है और यहां के बड़े नेताओं की आपसी खटपट किसी से छिपी नहीं है। बैठक के जरिए नेताओं को एकजुट रहने और अभी से चुनावी तैयारियों में जुट जाने को कहा जाएगा। बैठक में राजस्थान सहित अन्य राज्यों में चल रही कलह को लेकर सीधे किसी तरह की चर्चा होने की उम्मीद कम ही है। राजस्थान को लेकर तो यहां के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने साफ संकेत दे भी दिए है।

पायलट मामले में बैठक के सवाल पर रंधावा ने कहा कि चार चुनावी राज्यों की बैठक बुलाई गई है। राजस्थान को लेकर अलग से कोई मीटिंग नहीं है। चुनावी तैयारियों पर चर्चा के लिए बैठक बुलाई गई है। जो जितने लीडर हैं, सभी लीडर आएंगे। वहां कोई पार्टी की अंदरूनी राजनीति पर बात नहीं होगी। जिन राज्यों में चुनाव होने हैं, वहां की तैयारियों पर बैठक होगी।

सबको बुलाया है तो सब आएंगे

सचिन पायलट के अल्टीमेटम के सवाल पर रंधावा ने कहा कि अल्टीमेटम का जवाब चीफ मिनिस्टर दे सकते हैं क्योंकि उन्होंने सरकार को अल्टीमेटम दिया है। यह मामला मेरे पास आएगा तो मैं जवाब दूंगा। कांग्रेस की बैठक में पायलट को बुलाने पर कहा कि वे कांग्रेस के लीडर हैं, हमने सब कांग्रेस के नेताओं को बुलाया है तो सब आएंगे। पायलट मामले में एक्शन को लेकर रंधावा ने कहा कि मेरे लिए यही दोनों लीडर (गहलोत- पायलट) ही नहीं हैं, मेरे पास राजस्थान में दोनों के अलावा और भी बहुत लीडर हैं। इनसे मैं बात कर रहा हूं। हर लीडर के साथ बात कर रहा हूँ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है