मोदी की मंत्री-विधायकों को नसीहत-ऐसा काम करना, जिससे सरकार रिपीट हो

Jan 6, 2024 - 10:03
 0
मोदी की मंत्री-विधायकों को नसीहत-ऐसा काम करना, जिससे सरकार रिपीट हो

जयपुर ,राजस्थान 
पीएम मोदी ने तीन दिवसीय जयपुर दौरे के पहले दिन शुक्रवार रात भाजपा विधायकों, मंत्रियों और पार्टी पदाधिकारियों से चर्चा की।  पीएम नरेंद्र मोदी ने मंत्री-विधायकों नसीहत देते हुए कहा- आपको गुटबाजी और भ्रष्टाचार से दूर रहना है। पार्टी आपकी सारी गतिविधियों को मॉनिटरिंग कर रही है।
भाजपा प्रदेश कार्यालय में मोदी ने विधायकों से कहा कि केवल 5 साल को ध्यान में रखकर काम नहीं करना है। 5 साल बाद सरकार रिपीट हो इस चीज को दिमाग में रखकर आगे काम करना है।
पीएम ने कहा कि जिन बूथों पर आप चुनाव हारे हैं। सबसे पहले उन बूथों पर जाए। वहीं जिन बूथों पर आपको जीत मिली है। उसका मंथन कीजिए कि इन बूथों पर आपको किस वजह से जीत मिली और जिन बूथों पर आप हारे हैं। उसकी वजह क्या रही।
पीएम मोदी ने विधायकों से पूछा कि कांग्रेस चुनाव क्यों हारी? कांग्रेस के हार का कारण क्या रहा? कुछ विधायकों ने कहा, गुटबाजी और कुछ विधायकों ने कहा, भ्रष्टाचार। पीएम ने तुरंत सभी विधायकों से कहा कि अब यह दोनों चीजें आप पर भी लागू होती हैं।
विधायकों को ट्रांसफर-पोस्टिंग से दूर रहने की नसीहत
पीएम ने विधायकों से कहा कि आपको सरकार के नशे में चूर नहीं रहना है। धरातल पर काम करना है और काम ऐसा करना है। जिससे सरकार रिपीट हो। इसके साथ ही मोदी ने विधायकों को अधिकारियों के ट्रांसफर-पोस्टिंग से भी दूर रहने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि सब अधिकारी काम करते हैं, बस आपको काम करवाना आना चाहिए।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................