चौपानकी थाना क्षेत्र से चुराई गई आयशर केन्टरा नूंह - बङकली रोङ (हरियाणा) से बरामद

Jun 23, 2023 - 17:25
Jun 23, 2023 - 18:20
 0
चौपानकी  थाना क्षेत्र से चुराई गई आयशर केन्टरा नूंह - बङकली रोङ (हरियाणा) से बरामद

भिवाड़ी ,अलवर (मुकेश कुमार)
चौपानकी थाना क्षेत्र से चुराई हुई केन्टरा को पुलिस ने 12 घंटे में बरामद करने  थाना हाजा पर गठित टीम के द्वारा आसूचना संकलन की गई। केन्टरा की  तलाश हेतु ईलाका थाना में आस पास के फैक्ट्री एरिया व अन्य संभावित स्थानों में तलाश किया गया। सीसीटीवी फुटेज देखे गये। तत्पश्चात ईलाका थाना तावडू, नूँह, ऊंटावड़, पिन्गवा, सिकरावा, भादस हरियाणा में होटल ढाबों पर तलाश करता हुआ । ताज होटल नूँह से बड़कली रोड़ पर पहुँचा जहां पर रात्रि को चोरी हुआ ट्रक केन्टरा न. UP14GT6263 खड़ा दिखाई  दिया । उक्त केन्टरा (आयशर ) माल मशरूका होने पर बरामद किया गया।

चौपांकी थानाधिकारी नंदलाल जांगिड़ ने बताया कि 21 जून को उत्तर प्रदेश में रामपुर के रहने वाले सलीम पुत्र ताहिर अल्वी ने मामला दर्ज करवाया था कि वह गत 20 जून को आयसर गाड़ी से खुशखेड़ा में एक कंपनी में माल को खाली करके चौपांकी आया और यहां पर शाम 6:00 बजे मुस्ताक मार्केट के सामने गाड़ी को खड़ा कर अपने भतीजे के कमरे पर चला गया। रात को 12 बजे आकर देखा तो गाड़ी खड़ी हुई थी, लेकिन जब सुबह 5 बजे उठकर बाहर आए तो गाड़ी नहीं मिली, गाड़ी को आसपास काफी तलाश भी किया लेकिन कहीं कोई पता नहीं चल पाया। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए घटनास्थल पर जाकर पूरी जानकारी जुटाई और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पूरे औद्योगिक क्षेत्र में गाड़ी की तलाश की और रास्तों पर लगने वाले सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जिस पर पुलिस गाड़ी की तलाश करते हुए नूह में ताज होटल से बडकली रोड पर पहुंची, जहां पर सड़क किनारे चोरी हुई कैंट्रा गाड़ी खड़ी हुई मिल गई, लेकिन कैंट्रा गाड़ी को चोरी कर ले जाने वाले बदमाश पुलिस के हाथ नहीं आए।अज्ञात मुल्जिमान की तलाश व पतारसी के भरसक प्रयास जारी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................