कैफे में चल रही थी मौज-मस्ती, पुलिस की रेड पड़ी तो भागने लगे युवक-युवतियां, 13 को दबोचा

May 27, 2023 - 22:49
May 28, 2023 - 06:14
 0
कैफे में चल रही थी मौज-मस्ती, पुलिस की रेड पड़ी तो भागने लगे युवक-युवतियां, 13 को दबोचा

झुंझुनूं(सुमेर सिंह राव)

झुंझुनूं पुलिस ने शनिवार को मण्डवा मोड़ पर फिर से कैफे पर तोबडतोड़ कार्रवाई की है। प्रशिक्षु आरपीएस कृष्ण राज जांगिड़ के नेतृत्व में तीन टीम ने 7 कैफे पर रेड की। कैफे हाउस में पुलिस की रेड पड़ते ही युवक-युवतियां इधर उधर भागने लगे। पुलिस कैफे में बनी केबिनों में घुसी तो युवक-युवतियां मौज मस्ती करते नजर आए। कुछ संदिग्ध हालत में भी मिले। कैफे में लकड़ी के केबिन बनाकर पर्दे लगाकर कम रोशनी में युवक-युवतियां अवांछनीय गतिविधियां कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 13 युवकों को गिरफ्तार कर लिया। इनमे कैफे संचालक भी शामिल है। हालांकि युवतियों को हिदायत देकर छोड़ दिया। कुछ एक युवक मौके से फरार भी हो गए।
आरपीएस कृष्ण राज जांगिड ने बताया कि पिछले कई दिनों से झुंझुनूं के मण्डवा मोड़ पर संचालित कैफे में अवैध गतिविधयां की शिकायत मिल रही थी। एसपी के निर्देश पर शनिवार को तीन टीम का गठन कर दबीश दी गई। मौके पर कई युवक युवतिया अवांछनीय गतिविधियां में मिले है। इस पर युवतियों को समझाइश और हिदायत देकर मौके पर ही छोड़ दिया गया। वही कैफे संचालक समेत 13 युवको को  गिरफ्तार किया है।
इनको किया गिरफ्तार
पुलिस ने मौके पर मिले प्रतीक पुत्र शीशराम, अमित पुत्र शीशराम, राहुल पुत्र नेमीचंद, शुभम पुत्र सुमेर सिंह, संदीप पुत्र विजय सिंह, आफताब पुत्र इम्तियाज, नदीम पुत्र निसार, रितेश पुत्र बजरंग लाल, हेमन्त को गिरफ्तार किया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................