हादसे को लेकर छावनी बना जहाजपुर: शक्करगढ़ थानेदार को निलंबित की मांग लेकर उपखंड कार्यालय के बाहर धरना

Feb 6, 2023 - 22:07
Feb 6, 2023 - 22:27
 0
हादसे को लेकर छावनी बना जहाजपुर:  शक्करगढ़ थानेदार को निलंबित की मांग लेकर उपखंड कार्यालय के बाहर धरना

जहाजपुर (भीलवाडा, राजास्थान/ आज़ाद नेब) सड़क हादसे में चार युवकों की मौत के बाद उनके परिवार जनों को पांच लाख रुपए केश एवं पांच लाख रुपए चिरंजीवी योजना के तहत दिलाने की मांग को लेकर आज विधायक गोपीचंद मीणा के नेतृत्व में ग्रामीणों ने उपखंड कार्यालय के बाहर धरना दिया। धरने पर बैठे लोगों से पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने वार्ता की वार्ता के दौरान अधिकारियों ने कहा कि आपकी वाजिब मांगे प्रशासन द्वारा मान ली गई है। लेकिन विधायक गोपीचंद मीणा ने कहा कि जब तक शक्करगढ़ थानाधिकारी को निलंबित नहीं कर दिया जाता है तब तक धरने पर बैठे रहेंगे।

पुलिस पर हुए पथराव को लेकर अधिकारियों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए चिकित्सालय एवं उपखंड कार्यालय के बाहर पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। जिनमें एडिशनल एसपी, पांच पुलिस उपाधीक्षक, दस थानों का जाब्ता एवं एमबीसी आरएससी की बटालियन सहित तकरीबन पांच सौ से छ: सौ पुलिस कर्मियों ने नगर में पड़ाव डाला कर जहाजपुर को छावनी में तब्दील कर दिया।

गौरतलब है कि नेशनल हाईवे 148D पर देर रात सड़क हादसे में हुए चार युवकों की मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों चार वाहनों को आग लगा दी ओर पुलिस जीप सहित अन्य वाहनों के कांच तोड़ दिए एवं पुलिस कर्मियों पर भी पथराव किया गया। मामला बिगड़ते देख देर रात घटना स्थल पर पहुंचे एडीएम राजेश गोयल व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा ने विधायक गोपीचंद मीणा एवं ग्रामीणों से वार्ता कर विभिन्न मांगे मानने की शर्त पर मामले को शांत कर मौके पर दो युवकों के शवों को उठाया और उन्हें मोर्चरी में रखवाया गया एवं जलते हुए वाहनों को अग्निशमन की मदद से बुझाया गया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है