माली महासंगम 4 जून को जयपुर में होगा आयोजित: सैकड़ों वाहनों से पांच हजार लोग करेंगे शिरकत

May 25, 2023 - 16:55
 0
माली महासंगम 4 जून को जयपुर में होगा आयोजित: सैकड़ों वाहनों से पांच हजार लोग करेंगे शिरकत

भीलवाड़ (राजस्थान/ बद्रीलाल माली) राजस्थान प्रदेश माली (सैनी) महासभा एवं समाज के कई संगठनों के संयुक्त तत्वावधान में माली सैनी, कुशवाह, शाक्य, मौर्य सहित समस्त माली समाज का विशाल महासंगम 4 जून, रविवार को जयपुर स्थित विद्याधर नगर स्टेडियम में प्रातः 10 बजे से प्रारंभ होगा।  राजस्थान माली महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष गोपाल लाल माली ने बताया कि राजधानी स्थित विद्याधर नगर स्टेडियम में माली समाज का विशाल माली महासंगम का आगाज किया जा रहा है। इस महासंगम में सामाजिक शैक्षणिक, आर्थिक, राजनीतिक चेतना सहित 12 प्रतिशत आरक्षण व समाज के महान पुरोधा महात्मा ज्योतिबा फूले दम्पत्ति को भारत रत्न देने और राजनीतिक पार्टियों से आने वाले विधानसभा चुनाओं में अधिक से अधिक माली समाज के लोगों को टिकिट देने सहित कई अन्य मांगों को लेकर विशाल प्रदर्शन किया जायेगा। 4 जून को होने वाले माली महासंगम में भीलवाड़ा जिले सहित पूरे मेवाड़ संभाग से सैकड़ों वाहनांे में तकरिबन पांच हजार लोगों का जन सैलाब इस महासंगम में शिरकत करेगा। 
ज्ञातव्य हो कि हाल ही जयपुर में माली महासभा के प्रदेश अध्यक्ष छुट्टन लाल सैनी की अध्यक्षता में महासभा की प्रदेश कार्यकारिणी एवं सभी जिलों के जिला अध्यक्षों की एवं अन्य सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक में सैनी माली समाज की विभिन्न मांगों को लेकर प्रदेश की राजधानी जयपुर में महासंगम का आगाज करने का निर्णय लिया गया। महासंगम को सफल बनाने के लिए भीलवाड़ा जिले सहित मेवाड़ संभाग के सभी जिलों की अतिशीघ्र कमेटिया गठित कर उन्हें जिम्मेदारियां सौंपी जायेगी। संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष माली ने माली महासंगम को सफल बनाने के लिए युवाओं को आगे आने का आह्वान किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है