पीपलून्द चौराहे के समीप निजी बस पलटी एक दर्जन से अधिक लोग गंभीररूप से घायल

May 15, 2022 - 05:49
May 15, 2022 - 05:50
 0
पीपलून्द चौराहे के समीप निजी बस पलटी एक दर्जन से अधिक लोग गंभीररूप से घायल

जहाजपुर (भीलवाड़ा, राजस्थान/ आजाद नेब) जहाजपुर उखण्ड क्षेत्र के पीपलून्द चौराहे के  ईट भट्टे के पास शक्करगढ से जहाजपुर की ओर तेज गति से आ रही बस असंतुलित होकर पलट गई जिसमें 1 दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। जिसमें महिला, पुरुष व बच्चे शामिल है। 
सूचना मिलने पर जहाजपुर पुलिस मय जाब्ते के मौके पर पहुंची ओर 108 की मदद से सभी घायलों को जहाजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया सभी घायलों का उपचार जारी है।
इस घटना की जानकारी चलते ही बस में सवार घायलों के परिजन जहाजपुर हॉस्पिटल पहुंच अपने अपने परिजनों की कुशलक्षेम लेने   गए से अस्पताल में काफी संख्या में की तादाद में लोग जमा हो गए।

थानाधिकारी राजकुमार नायक ने जानकारी देते हुए बताया कि शक्करगढ से जहाजपुर आ रही बस असंतुलित होकर पीपलून्द चौराहे के कुछ दूरी पर ईंट भट्टे के पास पलट गई जिसमें 1 दर्जन से अधिक महिला पुरुष व बच्चे घायल हैं। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य मे इलाज जारी है। ज्यादा गंभीर होने पर कुछ मरीजों को भीलवाड़ा के लिए रेफर किया गया। घटना की जानकारी मिलने पर जहाजपुर उपखंड अधिकारी दामोदर सिंह भी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और दुर्घटना में घायल हुए मरीजों की जानकारी ली। इस हादसे में बद्रीलाल सेन, दिनेश पिता रतन लाल मीणा, चर्चा पत्नी दिनेश सोनी, हीरा देवी पत्नी भेरूलाल मीणा, राहुल पिता रमेश तेली, अनीता पत्नी महेंद्र कीर ,रमेश पिता माधव लाल मीणा, फारुख पिता शब्बीर मोहम्मद, अनिल पिता शंकर लाल मीणा, संजय पिता शंकर लाल मीणा, मंजू पत्नी रमेश तेली, हेमंत पिता तेजमल सेन, तेजमल पिता बद्री लाल सेन घायल हुए।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है