दो महिलाओं सहित तीन लोगों से चाकू की नोक पर लूट , सीसीटीवी कैमरे में लुटेरे हुए कैद

May 26, 2022 - 05:30
May 26, 2022 - 06:22
 0
दो महिलाओं सहित तीन लोगों से चाकू की नोक पर लूट , सीसीटीवी कैमरे में लुटेरे हुए कैद

आसींद / रूप लाल प्रजापति 

आसींद थाना क्षेत्र के करजालिया गांव में मंगलवार रात्रि को 1 बजे लुटेरों ने तीन घरों में जमकर धमाल मचाया , 3 घरों में चाकू की नोक पर लाखों रुपए के आभूषण सहित 50 हजार रु की नगदी ले गए ।
 लुटेरे बेखौफ होकर महिलाओं से चाकू की नोक पर लूटपाट की  
प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार रात्रि को 1  बजे आसींद थाना क्षेत्र के करजालिया गांव में भेरू लाल शर्मा ,सत्यनारायण शर्मा एवं बंसीलाल शर्मा के मकानों में लूटपाट की ।
सभी लुटेरे मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गए ,वही एक सफेद कलर की संदिग्ध गाड़ी भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई  करजालिया का  बंसीलाल शर्मा अपने ही मकान के बरामदे में सो रहे थे रात को 1  बजे के आसपास दो लुटेरे आए और जेब में रखें 50 हजार लेकर फरार हो गए ,वहीं से पास में स्थित सत्यनारायण पुत्र पन्नालाल शर्मा के मकान में घुसे एवं महिला घिसी देवी आंगन में सो रही थी घर के पिछवाड़े से तीन लुटेरे घर के अंदर दीवार फांदकर आए ओर चाकू दिखाकर सारे गहने झपट लिए वही आधे घंटे तक लुटेरों ने घर में उत्पात मचाया 
 पीड़ित बंसी लाल शर्मा ने अपने मकान में हुई चोरी की सूचना सत्यनारायण शर्मा को दी । सत्यनारायण शर्मा उपरी मंजिल से नीचे आए तो उनकी मां गायब थी  आवाज देने पर कमरे के अंदर मां को पटक कर गए । वही सत्यनारायण के हल्ला करने पर आसपास के मोहल्ले के लोग इकट्ठे हो गए ,
वही गांव के ही भेरू लाल शर्मा के मकान में घुसे और वहां भी महिला को चाकू बता कर गले में पहनने आभूषण सहित कहीं लाखों रुपए के आभूषण ले गए ।
ग्रामीणों ने आसींद थाने में सूचना दी आसींद थाने से पुलिस रात को मौके पर पहुंची और घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में लुटेरों को चिन्हित किया । लुटेरे सत्यनारायण शर्मा व बंसीलाल शर्मा के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में 2 से 3 लुटेरे कैद हुए  लुटेरे की संख्या 5 से अधिक बताई जा रही है ।
लुटेरे  स्थानीय भाषा में बातचीत कर रहे थे और एक सफेद रंग की संदिग्ध गाड़ी भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई ।
पूर्व में हो चुकी चोरियों का खुलासा नहीं हुआ ग्रामीणों में फैला रोष _
करजालिया गांव में पूर्व में भी कई धार्मिक स्थानों सहित मकानों  में धारदार हथियार के बल पर लूटपाट हो चुकी है, लेकिन अभी तक आसींद थाना पुलिस एक भी लूट का राज पास नहीं कर पाई ।जिसके चलते ग्रामीणों में रोष फैला हुआ है ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................