समाजसेवी लोगों ने ग्यारह किलों फूलों का हार व एक तोला सोने की अंगूठी पहनाकर किया जादूगर शिवकुमार का सम्मान

Oct 9, 2022 - 02:09
 0
समाजसेवी लोगों ने ग्यारह किलों फूलों का हार व एक तोला सोने की अंगूठी पहनाकर किया जादूगर शिवकुमार का सम्मान

कोटकासिम (अलवर, राजस्थान/ संजय बागड़ी) बहरोड़ कस्बे के विक्रम टॉकीज में चल रहे जादूगर शिव कुमार के मैजिक शो में शुक्रवार को रात्रि शो के दौरान बहरोड़ शहर के भामाशाहों ने जादूगर शिव कुमार का एक तोला वजनी 22 कैरेट सोने की अंगूठी एवं 11 किलो फूलों का हार पहनाकर भव्य स्वागत सत्कार करते हुए कलाकार व उसकी कला की कद्र की।
बहरोड़ शहर के रहने वाले संजय ठेकेदार ने जादूगर शिव कुमार के मैजिक शो के दौरान एक तोला वजनी 22 कैरेट सोने से बनी अंगूठी पहना कर 11 किलो फूलों का हार पहनाते हुए भव्य स्वागत सत्कार किया। आपको बता दें समाजसेवी लोगों ने कला की कद्र करते हुए जादूगर शिव कुमार को यह तोहफा उनके मैजिक शो के समापन अवसर पर शुक्रवार को हुए अंतिम शो के दौरान दिया। इस बीच जादूगर शिव कुमार ने बोलते हुए कहा कि मुझे बड़ा गर्व है कि मेरे अपने राठ क्षेत्र में कला की कद्र करने वाले लोगों की कोई कमी नहीं है। साथ ही उन्होंने हाल में बैठे सैकड़ों कि संख्या में दर्शकों से यह भी कहा कि उनके अलावा किसी भी कलाकार का कहीं भी लाइव मैजिक शो अथवा कोई स्टेज शो हो तो आप वहां जाकर उस कलाकार की कला की कद्र करते हुए उसका हौसला अफजाई जरूर करें।

इस दौरान इस दौरान संजय ठेकेदार,विक्रम टॉकीज के मालिक विक्रम सिंह यादव, नवीन यादव गर्व कार्स, राजू मिस्त्री,मनोज, किरण, संदीप, मुकेश ठेकेदार, शिवा मेजीको के मैनेजर महेंद्र शर्मा, एडवरटाइजर प्रभारी एके शर्मा, अजय राजपूत, खेमचंद मीणा, लाइट मैनेजर झल्लू यादव, मीडिया प्रभारी संजय बागड़ी, व्यवस्थापक विक्रम मीणा, स्टेज साज सज्जा प्रभारी भोतराम मीणा एवं बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर व शिवा मेजिकों के डायरेक्टर अरुण मेहता, निर्देशक ज्ञान सिंह मीणा,टिकिट प्रभारी हवासिंह दहिया के साथ साथ प्रमोद मीणा,नलिया यादव,दीपक आर्टिस्ट, बंटी एंड बबली, गिल्लू मीणा आदि लोग मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है