मुख्यमंत्री ने प्रदेश भर में 1528 करोड की लागत से 2642 सडकों का किया वर्चुअल उदघाटन

Jul 15, 2023 - 16:34
Jul 15, 2023 - 18:01
 0
मुख्यमंत्री ने प्रदेश भर में 1528 करोड की लागत से 2642 सडकों का किया वर्चुअल उदघाटन

जयपुर (राजस्थान/ राधेश्याम गेरा) प्रदेश भर की नगर पालिका, नगर निगम, नगर न्यास क्षेत्रों में 1528 करोड़ की लागत से 2642 किलोमीटर सडकों का जयपुर से वर्चुअल उदघाटन किया। वर्चुअल उदघाटन के दौरान रामगढ पंचायत समीति सभागार में नगरपालिका चेयरमैन श्रीमती शकुंतला सैनी,प्रधान नसरू खान, एसडीएम अमित कुमार,तहसीलदार धीरेन्द्र कर्दम,पीडब्लूडी के अधिशासी अभियंता फूलसिंह वर्मा, सहायक अभियंता साकिर हुसैन सहित नगरपालिका के अनेक निर्वाचित और मनोनीत पार्षद मौजूद रहे।
वर्चुअल उदघाटन के दौरान प्रदेश के नगरविकास मंत्री और सडक विकास मंत्री ने प्रदेश सरकार द्वारा पिछले वर्षों में कराए गए विकास कार्यों सहित सरकार द्वारा चलाई जा रही जनहित की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी। साथ ही मुख्य सचिव द्वारा प्रदेश के सभी जिलों की नगर पालिका,नगरनिगम,और नगर न्यास क्षेत्रों में बनने वाली सडकों और लागत के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

इधर अलवर जिले की रामगढ नगरपालिका क्षेत्र के निवाली, निवाली से खालसा नगर, पिपरौली से मंढ्ढी तक ,मोती बास से डोली बास की ओर, मलखां की कोठी से रहमान का बास, पिपरौली सड़क से मस्ताबाद की ओर, डोली से रुस्तम का बास, रामगढ़ से खेड़ी, बहादरपुर रोड से दोहली, छोटी बावड़ी से पूठी,भलाईबास से पूठी, बड़ी बावड़ी से यादव नगर, सरेटा से रामगढ़ फाठक, यादव नगर से मुकुंद बास, दुर्गा राठौड़ के घर से बलाई बस्ती सहित 15 गांव में 6 करोड़ की लागत से बनने वाली 16 सड़कों का भी मुख्यमंत्री द्वारा वर्चुअल उद्घाटन किया गया।
वर्चुअल उद्घाटन के बाद पार्षद दौलतराम प्रजापत ने मौजूद सभी लोगों के सामने आरोप लगाया कि नगर पालिका द्वारा हाल के दिनों में बनवाई गई सडको के बगल की नालियां और सडकें निर्माण के साथ ही टूटने लगी है। इसका वंहा मौजूद सभी निर्वाचित और मनोनीत पार्षदों ने एकजुट हो समर्थन किया और जांच की मांग की। साथ ही नगरविकास मंत्री शांतिधारीवाल व जिला कलेक्टर सहित अनेक उच्च अधिकारियों को पत्र भेजकर जांच की मांग की जाएगी । इस दौरान पार्षद पंकज साहू, रघुवीर जैन, रशीद खान, मुस्ताक खान, राजू खंडेलवाल, सतीश कुमार, देशराज, गिर्राज, मास्टर मांगीलाल, और मनोनीत पार्षद अमित भारद्वाज, धीरज शर्मा रोहतास सैनी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है