महगाई राहत कैंप में नहीं हो रहे काम :कर्मचारी साइट नहीं चलने का बना रहे हैं बहाना

May 3, 2023 - 21:49
 0
महगाई राहत कैंप में नहीं हो रहे काम :कर्मचारी साइट नहीं चलने का बना रहे हैं बहाना

भीलवाड़ा : राजकुमार गोयल
पुर उपनगर पुर सरकार द्वारा चलाए जा रहे राहत कैंप को भले ही सरकार व जिलाधीश महोदय के आदेशों से उपनगर पुर में 2 माह तक स्थाई करण किया गया है फिर भी वहां लगाए गए कर्मचारियों की लापरवाही के चलते जानबूझकर लोगों को साइड नहीं चलने की कहकर वापस लौटाया जा रहा है जिससे आमजन बार बार चक्कर लगाने को मजबूर हो रहा है।
राष्ट्रीय मानवाधिकार पर्यावरण सुरक्षा एवं भ्रष्टाचार निवारण संगठन के जिला अध्यक्ष रतनलाल आचार्य ने बताया कि बुधवार दोपहर में पुर स्थित सामुदायिक भवन में सरकार द्वारा आयोजित राहत कैंप में पंजीकरण से संबंधित जानकारी लेने पहुंचे तो वहां मौजूद कर्मचारी लोगों को साइड नहीं चलने की कहकर वापस लौटा रहे थे लेकिन जैसे ही उन्हें मालूम पड़ा कि यह व्यक्ति एक पत्रकार हैं तो उनकी साइड अपने आप चल गई लेकिन आमजन के लिए नहीं चल रही हैं जबकि सरकार ने आमजन को परेशानी नहीं हो इसके लिए कैंप का स्थायीकरण किया ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................