भाजपा युवा नेता संदीप सैनी के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर में उमड़ा युवाओं का हुजूम: 1180 यूनिट रक्त का हुआ संग्रहण

रक्तदान शिविर के अवसर पर आए सभी युवाओं को बांटे हेलमेट

Jul 1, 2023 - 16:55
 0
भाजपा युवा नेता संदीप सैनी के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर में उमड़ा युवाओं का हुजूम: 1180 यूनिट रक्त का हुआ संग्रहण

उदयपुरवाटी /(झुञ्झूणु, राजस्थान/ सुमेर सिंह राव) बांड्या नाला के पास स्थित शिव मंदिर परिसर में शुक्रवार को स्वेच्छिक रक्तदान शिविर लगाया गया। सामाजिक कार्यकर्ता सन्दीप सैनी के समर्थकों की ओर से आयोजित इस बहाने राजनेतिक शक्ति प्रदर्शन किया गया 1180युवाओं ने रक्तदान किया। इस दौरान उन्हें हेलमेट व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। आसपास के गांवों से आये लोगों ने सन्दीप सैनी का नागरिक अभिनदंन भी किया। 
इस दौरान आयोजित सभा को संबोंधित करते हुए सैनी ने कहा है कि रक्तदान के साथ हेलमेट प्रदान करना एक साथ कई जीवन की रक्षा करने का, और एक तरह से देश सेवा का काम है। दान किया हुआ रक्त संकट के समय अस्पताल मे किसी इंसान का जीवन बचाने में काम आएगा तो हेलमेट सड़क पर वाहन चलाते समय वाहन चालक के जीवन की रक्षा करेगा। सैनी ने आगे कहा कि मानव सेवा के लिए सही समय पर सही दिशा में सही भावना से किया गया प्रयास सराहनीय है,  क्योंकि बीता हुआ समय वापस नहीं आता। धर्म और मानव सेवा साथ-साथ चलते हैं।  यह भी जरूरी है कि हर व्यक्ति सड़क पर स्वयं को सुरक्षित रखे एवं परिवहन नियमों का पालन कर दूसरों को भी सुरक्षित रखे। आयोजन को लेकर अभिभूत सैनी ने आगे  कहा कि प्रदेश में सड़क दुर्घटनाओं में बड़ी संख्या में लोगों की जान जा रही है, इनमें अधिकतर वाहन की अधिक गति, दुपहिया पर बिना हेलमेट वाहन चलाना जैसे कारण सामने आते हैं। इस दौरान गोरखनाथ पुजारी ,बाबूलाल योगी पचलंगी , कैलाश सैनी काटलीपुरा , तेजपाल सैनी देवीपुरा , मानसिंह बड़सरा डीलर पंचलगी , मुकेश सैनी कटलीपुरा , वेध गिरधारीलाल शर्मा छावसरी , फूलचंद सहल छावसरी, भगवती देवी छावसरी , धन्ना राम सैनी उदयपुरवाटी , डॉक्टर अशोक सैनी छापोली, एडवोकेट मोतीलाल सैनी  कोट, गुहाला पूर्व सरपंच श्रीराम सैनी , नागर मल सैनी , उमराव सैनी काटलीपुरा , लीलाधर छतरी वाला,भागुराम सैनी किशोरपुरा, महेश सैनी सिकंदरा , अभिषेक दौसा , रामलाल बागोरा , अग्रराम ककराना, जेपी ककराना , प्रह्लाद नेवरी, शंकर नेवरी , रामनिवास ककराना , रामनिवास बांड्या नाला समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। 

गांवों में निकाली रैली-युवाओं में रहा जोश - भले ही शुक्रवार को रक्तदान शिविर लगाया गया हो लेकिन युवाओं ने इसे चुनाव के रूप में लिया। यही कारण था कि इलाके के काफी गांवों से लोग सैकड़ों वाहनों में सवार होकर नाचते गाते रैली के रूप में पहुंचे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है