पंचायत समिति की ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की मीटिंग सम्पन्न, विधायक सफिया जुबेर ने अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश

Aug 20, 2020 - 01:02
 0
पंचायत समिति की ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की मीटिंग सम्पन्न, विधायक सफिया जुबेर ने अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश

रामगढ़ अलवर

 रामगढ़ अलवर पंचायतसमिति सभागार में रामगढ़ के ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की बैठक आयोजित की गई जिसकी अध्यक्षता विधायक सफिया जुबेर ने की। विधायक में मीटिंग की शुरूआत में बिजली विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया कि बिजली की कटौती कम से कम हो और बकाया विद्युत कनेक्शन जल्द से जल्द आम लोगो ओर काश्तकारों को मिले। उसके बाद जलदाय विभाग के अधिकारियों को नई बोरिंग करने, पुरानी बोरिंग जल्द से जल्द सही करने, ओर पानी की व्यवस्था सुचारू रूप से रखने के आदेश दिए।

विधायक सफिया जुबेर ने रामगढ़ स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को पूरे ब्लॉक में नवजात शिशुओं को समय पर टिके लगाने,प्लस पोलियो की दवा पिलवाने, कोरोना महामारी में ज्यादा से ज्यादा सर्वे करने एवम लोगो को जागरूक करने के निर्देश दिए।

इसके बाद सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को रामगढ़ से ललावन्डी रोड एवम नोगावा से मुबारिकपुर रोड के निर्माण को लेकर जल्द से जल्द कार्य शुरू करने के निर्देश दिए।

विधायक सफिया जुबेर जी ने बीडीओ रामगढ़ को निर्देशित किया कि इस महामारी में लोगो को ज्यादा से ज्यादा नरेगा में काम मिले जिससे लोगो की आजीविका सही हो सके।

बैठक में उपखण्ड अधिकारी रेणु मीणा, नवीन पदभार ग्रहण किया उपखण्ड अधिकारी कैलाश शर्मा, समस्त ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों सहित ब्लॉक अध्यक्ष विमक जैन, एडवोकेट राजकुमार यादव, शौकत खान, गजेंद्र शर्मा, रिंकु बाबा रामगढ़िया, इमरान खान,रोहिताश सैनी आदि मौजूद रहे।

रामगढ़ से अमित भारद्वाज की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow