डीग कस्बे मैं दिल्ली से लौटा व्यक्ति निकला कोरोना पॉजिटिव

Jun 20, 2020 - 01:11
 0
डीग कस्बे मैं दिल्ली से लौटा व्यक्ति निकला कोरोना पॉजिटिव

डीग भरतपुर

डीग -19 डीग कस्बे के शहीद स्थल के पास गुरुवार को एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला है। एसडीएम ने उक्त क्षेत्र में कर्फ्यू लगा जीरो मोबिलिटी लागू कर दी है।

 डीग कस्बे में गुरुवार को शहीद स्थल पुराना बस स्टैंड के पास एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला है इसके बाद अब कस्बे में कोरोना पॉजिटिव रोगियों की संख्या बढ़कर 4 हो गई है।

ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ हिमांशु पाराशर के अनुसार गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव मिला 40 वर्षीय व्यक्ति कस्बे के  शहीद स्थल के पास का रहने वाला है जोकि 4 दिन पहले दिल्ली से लौटा था तथा कंटेंटमेंट जोन से लौटने के कारण उसने 3 दिन पहले डीग सीएचसी पर अपना कोविड-19 की जांच का सैंपल दिया था। जो आज आई रिपोर्ट में पॉजिटिव निकला है। जिसकी सूचना मिलते ही मेडिकल टीम ने मौके पर पहुंचकर उक्त कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति को उपचार के लिए एंबुलेंस से भरतपुर आरबीएम हॉस्पिटल भिजवा दिया है ।जबकि उसके परिवार के 5 जनों की स्क्रीनिंग कर उन्हें होम क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। एसडीएम सुमन देवी ने लोगों को संभावित कोरोना वायरस संक्रमण से बचाने के लिए डीग कस्बे में बेताल मोहल्ले के शहीद स्थल से नंदा पंजाबी की दुकान तक उत्तर दिशा में संपूर्ण आबादी क्षेत्र में जीरो मोबिलिटी लागू कर कर्फ्यू लगा दिया है।

डीग से पदम जैन की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow