सैनी माली विकास संस्थान के प्रदेश पदाधिकारियों ने कोरोना काल मे वीडियो कांफ्रेंसिंग कर चर्चा की

Jun 11, 2020 - 22:59
 0
सैनी माली विकास संस्थान के प्रदेश पदाधिकारियों ने कोरोना काल मे वीडियो कांफ्रेंसिंग कर चर्चा की

भीलवाड़ा

सैनी माली विकास संस्थान के प्रधान सयोंजक रामगोपाल गहलोत ओर प्रदेश अध्यक्ष गुड्डू सैनी के सानिध्य में प्रदेश उपाध्यक्ष  राजन माली द्वारा  वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये माली समाज के पदाधिकारियों ने कोरोना काल मे समाज की भूमिका के बारे में चर्चा की गयी जिसमे शीर्ष नेता पूर्व मंत्री राजस्थान सरकार राजेन्द्र गहलोत ने सभी बंधुओ को आत्म निर्भर बनने पर जोर दिया, साथ मे सभी को संगठीत होकर इस कोरोना महामारी से लड़ने व सोशल डिस्टसिंग रखते हुवे समाज , आमजन की सेवा करने पर जोर दिया। प्रधान संयोजक ने सामाजिक स्तर पर व्यवसाय में स्वदेशी उत्पाद बनाने व लोकल से वोकल की ओर जाने पर जोर दिया ,गुड्डू सैनी ने समाज के सभी बंधुओ का परिचय करवाते हुवे स्वागत किया ,इस महामारी में सब्जी फल के व्यवसाय को सामाजिक दूरी व सरकारी निर्दे शो का पालन करते हुवे करने को कहा।
प्रदेश की वीडियो कांफ्रेंसिंग में भीलवाड़ा जिले से प्रदेश सचिव दिनेश कुमार माली व सचिव राजेन्द्र कच्छावा ने जिले की स्थितियों से अवगत करवाया।
माली ने मीटिंग में कहा कि माली सैनी समाज के अधिकतर लोग सब्जी फल व्यवसाय से जुड़े हुवे है जो कि स्ट्रीट वेंडर की श्रेणी में आते है इनको राज्य व केंद्र सरकार द्वारा योजना चलाकर लाभ देने व जिनका सर्वे में नाम नही जुड़ पाया है उन्हें केंद्र सरकार व राज्य सरकार के सहयोग से सर्वे कर स्ट्रीट वेंडर की लिस्ट में जोड़ने का सुझाव दिया । प्रदेश पदाधिकारियों ने अपने अपनी बात रखी।

राजकुमार गोयल  की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow