'मुसलमानों के घरों पर चलाया जा रहा बुलडोजर', भड़के Asaduddin Owaisi ने PM Modi से की यह मांग

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाया है कि सोमवार को दिल्ली में उनके आधिकारिक आवास पर पत्थर फेंके गए। सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए, असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाया है कि दिल्ली में उनके घर पर हर कुछ दिनों में पथराव किया जाता है,

Aug 14, 2023 - 19:17
Aug 14, 2023 - 19:23
 0
'मुसलमानों के घरों पर चलाया जा रहा बुलडोजर', भड़के Asaduddin Owaisi ने PM Modi से की यह मांग
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाया है कि सोमवार को दिल्ली में उनके आधिकारिक आवास पर पत्थर फेंके गए। सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए, असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाया है कि दिल्ली में उनके घर पर हर कुछ दिनों में पथराव किया जाता है, जबकि उन्होंने कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता के साथ ऐसा हुआ होता तो प्रतिक्रियाएँ होतीं। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया गया है जिसमें दिल्ली में असदुद्दीन ओवैसी के आवास पर टूटे हुए खिड़की के शीशे दिखाई दे रहे हैं।
एएनआई से बात करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ''एक तरफ मुसलमानों के घरों पर बुलडोजर चलाया जा रहा है और दूसरी तरफ एक सांसद के घर पर पत्थर फेंके जा रहे हैं। मैं चार बार का सांसद हूं और हर कुछ दिनों में पथराव होता है'' मेरे घर पर फेंके जाते हैं। इसका असर देश पर अच्छा नहीं होगा।'' उन्होंने कहा, ''अगर ऐसी ही घटना बीजेपी के किसी बड़े नेता के साथ हुई होती तो हमें प्रतिक्रिया देखने को मिलती।'' उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हरियाणा के नूंह में विध्वंस की निंदा करनी चाहिए। क्या देश में कोई कानून या अदालत नहीं है? यह जहांगीरपुरी मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्लंघन है जहां उसने कहा था कि कानून की उचित प्रक्रिया का पालन किया जाना चाहिए। 
असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि मुझे उम्मीद है कि पीएम इस देश में एक समुदाय के खिलाफ केंद्रित हिंसा की निंदा करेंगे। उत्तर प्रदेश, हरियाणा, गुजरात, मध्य प्रदेश में बुलडोजर का इस्तेमाल किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित आवास के दरवाजे पर लगे दो शीशे टूटे हुए पाए गए हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि टूटे शीशे के आसपास कोई पत्थर या ऐसी कोई अन्य चीज नहीं मिली। अधिकारी ने कहा, पुलिस इलाके की जांच कर रही है और जांच चल रही है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow