पुंछ जिले में आर्मी के वाहन पर आतंकी हमला, घात लगाकर बनाया निशाना

जम्मू कश्मीर के पुंछ के सुरनकोट के तनावपूर्ण क्षेत्र में एक परेशान करने वाली घटना सामने आई जब आतंकवादियों ने डीकेजी के पास सेना के एक वाहन पर घात लगाकर हमला किया।

Dec 21, 2023 - 18:38
Dec 22, 2023 - 01:06
 0
पुंछ जिले में आर्मी के वाहन पर आतंकी हमला, घात लगाकर बनाया निशाना

जम्मू कश्मीर के पुंछ के सुरनकोट के तनावपूर्ण क्षेत्र में एक परेशान करने वाली घटना सामने आई जब आतंकवादियों ने डीकेजी के पास सेना के एक वाहन पर घात लगाकर हमला किया।  अधिकारी विस्तृत जानकारी का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, बल मौके पर पहुंच गए हैं। इससे पहले 20 अप्रैल को हुई एक घटना में विनाशकारी क्षति हुई थी जिसमें कम से कम 5 भारतीय सैनिकों की जान चली गई थी। इस दुखद क्षति के साथ-साथ, कई अन्य लोग घायल हो गए, क्योंकि हमले में जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले के भीतर भिम्बर गली से संगियोट की ओर जा रहे सेना के वाहन को निशाना बनाया गया।

जिस इलाके में ऑपरेशन चल रहा है, वह वही इलाका है जहां अक्टूबर 2021 में पुंछ के सुरनकोट के दारा की गली (डीकेजी) इलाके में एक घातक हमले में भारतीय सेना के पांच जवान शहीद हो गए थे। ऑपरेशन एक महीने से अधिक समय तक चला, जिसमें नौ कार्रवाई में सेना के अधिकारी मारे गए जबकि महीनों के हमले के बाद एक आतंकवादी मारा गया। इससे पहले, क्षेत्र में आतंकवादियों के संदिग्ध समूह की आवाजाही के बाद संयुक्त सुरक्षा बलों ने पुंछ जिले के ऊपरी इलाकों में बड़े पैमाने पर आतंकवाद विरोधी अभियान चलाया। एसएसपी पुंछ विनय शर्मा सहित जम्मू कश्मीर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और सेना के अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow