CJI चंद्रचूड़ के नाम पर बयान वायरल, सुप्रीम कोर्ट ने कहा– ये फर्जी, करेंगे कार्रवाई

भारत के मुख्य न्यायधीश डीवाई चंद्रचूड़ के नाम से एक बयान वायरल हो रहा है, जिस संबंध में सुप्रीम कोर्ट ने भी संज्ञान लिया है। सुप्रीम कोर्ट के पीआरओ के इस बयान को फर्जी बताते हुए कहा है कि इसे वायरल करने वालों पर कानून के हिसाब से कार्रवाई की प्रक्रिया चल रही है। सुप्रीम कोर्ट के महासचिव ने भारत के मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ की तस्वीर के साथ व्हाट्सएप पर प्रसारित किए जा रहे एक कथित "संदेश" को खारिज कर दिया है

Aug 14, 2023 - 19:17
Aug 14, 2023 - 19:25
 0
CJI चंद्रचूड़ के नाम पर बयान वायरल, सुप्रीम कोर्ट ने कहा– ये फर्जी, करेंगे कार्रवाई

भारत के मुख्य न्यायधीश डीवाई चंद्रचूड़ के नाम से एक बयान वायरल हो रहा है, जिस संबंध में सुप्रीम कोर्ट ने भी संज्ञान लिया है। सुप्रीम कोर्ट के पीआरओ के इस बयान को फर्जी बताते हुए कहा है कि इसे वायरल करने वालों पर कानून के हिसाब से कार्रवाई की प्रक्रिया चल रही है। सुप्रीम कोर्ट के महासचिव ने भारत के मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ की तस्वीर के साथ व्हाट्सएप पर प्रसारित किए जा रहे एक कथित "संदेश" को खारिज कर दिया है और दावा किया है कि सीजेआई ने लोगों को सड़कों पर आने और सरकार के खिलाफ विरोध करने के लिए कहा है। सुप्रीम कोर्ट के महासचिव और भारत के सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने पुष्टि की कि प्रसारित किया जा रहा संदेश फर्जी था।

सुप्रीम कोर्ट के महासचिव अतुल कुरहेकर ने लॉ टुडे को बताया कि सीजेआई द्वारा ऐसा कोई बयान नहीं दिया गया है और अंग्रेजी और हिंदी में व्यापक रूप से प्रसारित किया जा रहा व्हाट्सएप संदेश फर्जी है। संपर्क करने पर सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने भी प्रसारित संदेश को फर्जी बताया और कहा कि इस संबंध में कार्रवाई की जाएगी। सॉलिसिटर जनरल मेहता ने कहा है कि यह एक फर्जी फॉरवर्ड है। कोई भी सीजेआई कभी भी ऐसा काम नहीं करेगा, सीजेआई चंद्रचूड़ जैसा महान व्यक्ति तो बिल्कुल भी नहीं। माननीय के नाम पर इतनी गंभीर शरारत के लिए कदम उठाए जाने चाहिए और उठाए जाएंगे। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow