अलावड़ा मे ब्लॉक स्तरिय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों में हुए रोचक फाइनल मुक़ाबले

Aug 19, 2023 - 18:51
Aug 19, 2023 - 18:52
 0
अलावड़ा मे ब्लॉक स्तरिय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों में हुए रोचक फाइनल मुक़ाबले

रामगढ,अलवर (राधेश्याम गेरा) 

रामगढ क्षेत्र के कस्बा अलावडा में  चल रहे ब्लाक स्तरिय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों में 19 अगस्त को हुए फाइनल मुकाबलों में टेनिस क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल गढी की टीम को पांच रन से हरा जातपुर की टीम ने जीत लिया है।टेनिस क्रिकेट टूर्नामेंट की मुख्य निर्णायक डाक्टर दीपिका अरोडा ने बताया कि गढी की टीम को जातपुर की टीम ने पांच रन से हरा दिया है अब यह टीम एक सितम्बर से होनी वाली जिला स्तरिय प्रतियोगिता में भाग लेंगी। 18 अगस्त की देर शाम शूटिंग बालीबाल के मुकाबले में नौगांवा की टीम को हरा अलावडा ने जीत अपने नाम कर ली ।

अतिरिक्त ब्लाक शिक्षा अधिकारी रमेश गांधी ने बताया कि ब्लाक स्तरिय खेलों को दोपहर में रोक दिया गया उसके बाद चार बजे से शुरू हुए जिसमें कब्बडी महिला वर्ग में चौमा को हराकर खानपुर कला और कब्बडी पुरुष वर्ग में टीकरी को हरा बाम्बोली टीम विजेता रही। 
फुटबॉल पुरुष वर्ग में ऊंटवाल को हरा चौमा विजयी रही फुटबॉल महिला टूर्नामेंट में बगडमेव को हरा बाम्बोली की टीम विजेता रही। और महिला वर्ग रस्सा कस्सी के फाइनल मुकाबले में नगलीमेघा की टीम को हरा बगडमेव की टीम विजेता रही।

ब्लाक स्तरिय मेचों को देखने के लिए सहायक विकास अधिकारी रमेश गुर्जर, कांग्रेस पार्टी के ब्लाक अध्यक्ष बबली पंडित, अतिरिक्त ब्लाक शिक्षा अधिकारी रमेश गांधी,प्रधानाचार्य सतपाल सिंह,चौमा के प्रधानाचार्य सुभाष मीणा,ग्राम विकास अधिकारी अनिल गौड, मुख्य निर्णायकों में  ब्लाक स्तरिय शारीरिक शिक्षक संघ अध्यक्ष पीटीआई फजरु खां शूटिंग बाल के ,महिला टेनिस क्रिकेट डाक्टर दीपिका अरोडा,क्रिकेट के पुनीयारम,शूटिंग बाल के शारीरिक शिक्षक संघ ब्लाक अध्यक्ष पीटीआई फजरु खां,बालीबाल अभिषेक मीणा, कब्बडी पुरुष के अमरसिंह मीणा, फुटबॉल के महेन्द्र सिंह और खो खो के शैयोकरण सहित पुष्पेन्द्र सिंह चौहान,गीता सैनी सहित अनेक शारीरिक शिक्षक और अलग अलग ग्राम पंचायतों से आए प्रधानाचार्य और प्रधानाध्यापक मौजूद रहे ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow