हरसौरा थाना क्षेत्र में युवक की हत्या के 6 आरोपी गिरफ्तार

Aug 21, 2023 - 09:17
Aug 21, 2023 - 09:17
 0
हरसौरा थाना क्षेत्र में युवक की हत्या के 6 आरोपी गिरफ्तार

बानसूर,कोटपुतली-बहरोड़ (गोपाल कृष्ण)

बानसूर के हरसौरा थाना पुलिस ने नारोल में हुई घटना को लेकर पुलिस ने खुलासा करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को हरसौरा के नारोल में पिकअप गाड़ी को रुकवाकर तीन लोगों के साथ मारपीट कर दी थी जिसमे वसीम नाम के यूवक की मौत हों गई थी। जिसमें पुलिस ने 6 लोगों जिनमे ललित पूत्र शिवलाल जाट निवासी चतरपुरा, मुखराम पूत्र लीलाराम गुर्जर निवासी नाथूसर, धर्मपाल पूत्र साधुराम गुर्जर निवासी अनतपुरा, ग्यारसी लाल पुत्र जेसाराम गुर्जर निवासी ढाणी नरूका वाली हरसौरा, राजवीर पुत्र दाताराम गुर्जर निवासी हरसौरा और शेरसिंह पूत्र नेतराम गुर्जर निवासी झितरेड़ी नगर डीग को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि 17 अगस्त को समय लगभग रात 11 बजे  थाना हरसौरा को सुचना मिली की हमीरपुर की तरफ से कोई पिकअप गाडी आ रही है  जिसमें लकडी भरी हुई है, जो एक एक्सीडेंट करके आयी है और थार गाडी से वन विभाग की टीम उसका पिछा कर रही है। हरसौरा पुलिस जाब्ते के साथ रवाना होकर गुवाडा की तरफ जा रही थी,कि गांव नारौल में पहुंची ।जहां पर एक व्यक्ति घायल अवस्था में पड़ा हुआ था और दो व्यक्ति घायल अवस्था में खडे हुये थे। जिनसे घटना की जानकारी ली  तो बताया की हम रामपुर की तरफ से हमारी पीकअप गाडी से घर जा रहे थे। वन विभाग वाले थार गाडी से हमारा पीछा करने लगे तो हम उनसे बचते हुये हमारे घर जा रहे थे कि यहां हमारे आगे जेसीबी मशीन रोड के बीच में खड़ी कर हमारे को रुकवा लिया ओर हमारे साथ वन विभाग वालों ने और जेसीबी वालों ने मारपीट की। जिससे हमारे चोटे आई है। मौके से जेसीबी मशीन व थार गाडी फरार हो चुके थे। नीचे पडे हुये यूवक का पेट फटा हुआ था। जिस पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुये युवकों को घटना स्थल से उठाकर हरसौरा अस्पताल मे प्राथमिक उपचार के लिए लाया गया।जहां पर  वसीम के पेट में गहरी चोट होने के कारण  कोटपूतली जिला अस्पताल के लिय रैफर कर दिया।   अजरुदीन व आसीफ को  प्राथमिक उपचार डिस्चार्ज कर दिया । वसीम पुत्र तैय्यब निवासी मुसारी थाना टपूकड़ा के पेट में गहरी चोट होने के कारण दौरान कोटपुतली में ईलाज के दौरान मौत हो गई।

 पुलिस टीम ने तत्काल कार्रवाई करते हुये आस-पास के इलाके के सीसीटीवी कैमरों को खंगाले गये और घटना स्थल पर एफएसएल टीम को बुलाकर  मौके से साक्ष्य जुटाए गये और घटना स्थल की बीटीएस लॉकेशन के आधार पर सदिग्ध मोबाईल नम्बरों की कॉल डिटेलस् लॉकेशन प्राप्त कर गहनता से विश्लेषण कर सदिग्ध व्यक्तियों की तलाश कर संदिग्ध व्यक्तियों से गहनता से पुछताछ की गई। पुलिस की पुछताछ में सदिग्ध आरोपीयों ने जुर्म स्वीकार करने पर घटना में शामिल होने पर 6 आरोपीयों को गिरफ्तार किया गया। जिनसे अनुसंधान जारी है व घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश  जारी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow