सिविल जज जूनियर डिवीजन के न्यायालय का दातागंज में शुभारंभ

Aug 30, 2023 - 20:27
 0
सिविल जज जूनियर डिवीजन के न्यायालय का दातागंज में शुभारंभ

बदायूँ/यूपी (अभिषेक वर्मा)
बदायूँ/यूपी - जनपद के दातागंज तहसील परिसर में हुआ सिविल जज जूनियर डिवीजन के न्यायालय का शुभारंभ। बताते चले कि दातागंज तहसील परिसर में दिन बुधवार 30 अगस्त को पुराने एसडीएम न्यायालय में सिविल जज जूनियर डिवीजन न्यायालय का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उच्च न्यायालय इलाहाबाद के माध्यम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पंकज अग्रवाल द्वारा नए  न्यायालय का का शुभारंभ जिला जज पंकज अग्रवाल की अध्यक्षता में हुआ।

दातागंज में नवीन तैनाती के रूप में रिचा शर्मा सिविल जूनियर डिवीजन तहसील दातागंज सुश्री रिचा शर्मा को विधिवत न्यायालय में पदभार ग्रहण कराया गया। शुभारंभ के बाद तहसील दातागंज के सभागार में एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ । जिसमें फूल माला पहनाकर जिला जज पंकज अग्रवाल एवं सुश्री रिचा शर्मा का अधिवक्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। कार्यक्रम में बोलते हुए तहसील बार के पूर्व अध्यक्ष मोहम्मद इसहाक एडवोकेट ने कहा कि आज बड़ा खुशी का दिन है काफी लंबे समय से तहसील के सभी अधिवक्ताओं द्वारा सिविल जूनियर डिवीजन की मांग को शासन प्रशासन ने जनता को सस्ता एवं सुलभ न्याय को ध्यान में रखकर स्वीकृति दी है

इससे क्षेत्र की जनता को सस्ता एवं सुलभ न्याय मिलेगा इसके लिए जिला जज पंकज अग्रवाल सहित सभी इलाहाबाद की प्रशासनिक अफसरों का मैं तहे दिल से शुक्रगुजार हूं।  कार्यक्रम में बोलते हुए जिला जज पंकज अग्रवाल ने कहा कि आप लोगों द्वारा जो हमें सम्मान दिया गया है उसका मैं सभी का आभार व्यक्त करता हूं उन्होंने कहा कि सारे लोग जो हमारी तारीफ कर रहे हैं तारीफ उसे परमात्मा की करनी चाहिए जिसकी वजह से दातागंज में सिविल जज जूनियर डिवीजन की स्थापना हुई है मैं सभी का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं।

कार्यक्रम पूर्व महासचिव तहसील बार वेलफेयर एसोसिएशन दातागंज को नव नियुक्त सिविल जूनियर डिवीजन रिचाशर्मा,उमेश चंद सक्सेना ,चंद्रपाल सिंह यादव, उप जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार सिंह सहित अन्य अधिवकाक्तों ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रही तहसील वार की अध्यक्ष आशा दीक्षित ने सिविल जूनियर डिवीजन के लिए अग्रणीय भूमिका निभाने वाले दातागंज के विधायक राजीव कुमार सिंह  उर्फ बब्बू भैया को तहसील बार की तरफ से बधाई दी एवं सिविल जज जूनियर डिवीजन की स्थापना में अहम भूमिका वताई कहा की विधायक के सौजन्य से ही सिविल जूनियर डिवीजन का सपना पूरा हुआ है।कार्यक्रम का संचालन अशोक शाक्य एडवोकेट ने किया उक्त कार्यक्रम में मोहम्मद रऊफ, आराम सिंह यादव,जसवीर राठौर, राकेश पुष्कर, नरेंद्र कुमार सक्सेना, ठाकुर ओमपाल सिंह, अमीन अंसारी,नरेश चंद्र रावत, राजेंद्र कुमार,वहोरन सिंह यादव, संदीप सिंह सहित सभी तहसील वारके अधिवक्ता थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................