आवश्यक सेवाओं में नियुक्त कार्मिकों की सूची तैयार कर भिजवाए ... एडीएम

Mar 19, 2024 - 19:26
Mar 19, 2024 - 20:07
 0
आवश्यक सेवाओं में नियुक्त कार्मिकों की सूची तैयार कर भिजवाए ... एडीएम

*मतदान की सुविधा के लिये प्रपत्र- 12 भरना होगा*

भरतपुर, 19 मार्च। लोकसभा आम चुनाव में आवश्यक सेवाओं में नियुक्त कार्मिकों को डाक मतपत्र से मतदान सुविधा प्रदान करने हेतु उप जिला निर्वाचन अधिकारी एवं अतिरिक्त कलक्टर प्रशासन नीरजकुमार मीना की अध्यक्षता में संबन्धित विभागों के अधिकारियों की बैठक आयोजित की गई। 

 उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि निर्वाचन आयोग की मंशा के अनुरूप सभी मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग करें इसके लिए आवश्यक सेवाओं में सामिल विभागों के अधिकारी अपने कार्मिकों को प्रपत्र-12 भरवाकर भिजवाना सुनिश्चित करें जिससे सूचना तैयार कर निर्वाचन विभाग को भिजवाई जा सके। उन्होंने कहा कि जो भी कार्मिक मतदान दिवस पर विभागीय ड्यूटी पर तैनात रहेंगे उन्हें सूचीबद्ध कर मतदान के लिए प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि ऐसे सभी कार्मिकों को निर्धारित तिथि तक संबन्धित संसदीय क्षेत्र में मतदान के लिए जाना होगा। 

 आवश्यक सेवाओं के मतदान प्रक्रिया के नोडल अधिकारी एसीईओ जिला परिषद शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि आवश्यक सेवाओं में शामिल विभागों में नियुक्त ऐसे कार्मिक जो मतदान दिवस पर विभागीय ड्यूटी पर रहेंगे उन्हें मतदान की सुविधा प्रदान की जायेगी। उन्होंने बताया कि ऐसे कार्मिकों को प्रपत्र-12 भरना होगा जिससे उन्हें मतदान के लिये डाक मतपत्र भिजवाये जा सकें। उन्होंने सभी विभागों को नोडल अधिकारी नियुक्त कर कार्य को समय पर पूरा करने के निर्देश दिये। 

 इस अवसर पर अतिरिक्त कलक्टर शहर श्वेता यादव, डीएसओ भावना शर्मा, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी गौरव कपूर, प्रबंधक रोडवेज शक्तिसिंह सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow