लोकसभा चुनाव को निर्भीक और निष्पक्ष शांति प्रिय करने के लिए पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

Apr 10, 2024 - 18:35
 0
लोकसभा चुनाव को निर्भीक और निष्पक्ष शांति प्रिय करने के लिए पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

लक्ष्मणगढ़ (अलवर) लोकसभा चुनाव को निर्भीक और निष्पक्ष और शांति प्रिय करने के लिए पुलिस सहित तमाम प्रशासनिक अधिकारी मुस्तेदी से लगे हुए हैं। समय-समय पर मतदाताओं में जागरूकता लाने और भय मुक्त करने के लिए पुलिस प्रशासन व गोवा पुलिस के संयुक्त तत्वाधान में आज कस्बे में फ्लैग मार्च निकाला। उपखंड अधिकारी मोहकम सिंह सिनसिनवार व्रत अधिकारी कैलाश जिंदल ने पुलिस अधिकारियों को साथ लेकर लक्ष्मणगढ़ कस्बे  में फ्लैग मार्च निकाला ।
उपखंड अधिकारी ने इस मौके पर  कहा कि भय मुक्त मतदान के लिए पूरी तरह मॉनिटरिंग की जा रही है। और पारदर्शी चुनाव कराना प्रशासन की जिम्मेदारी है। सभी एरिया में एरिया डोमिनेशंस किया जा रहे हैं। जिससे सजकता रहे। और मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग निर्भीक तरीके से कर सके। 
सर्किल पुलिस अधिकारी कैलाश जिंदल ने बताया कि चुनाव में फोर्स के सवाल पर उन्होंने कहा कि पर्याप्त संख्या में फोर्स की व्यवस्था की गई है। कोई भी शरारती तत्व अगर मतदान में परेशानी या व्यवधान पैदा करेगा उसके साथ सख्ती से निपटा जाएगा।
 थाना अधिकारी श्रीराम मीणा ने बताया कि पुलिस चुनाव को लेकर लगातार एक्शन में है। भय मुक्त और निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है। नाकाबंदी कर दूसरे प्रदेशो से आ रहे संदिग्ध वाहनो पर नजर रखते हुए अवैध शराब,पैसा, आदि पर लगाम कस रही है। निर्वाचन विभाग की गाइडलाइन को सख्ती से पालन कराने का पूर्ण प्रयास कर रही है।

  • कमलेश जैन 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................