रामगढ :- जबरन अवैध वसूली हथियारों के बल पर मारपीटऔर लूट का मामला दर्ज

Apr 25, 2024 - 08:31
 0
रामगढ :- जबरन अवैध वसूली हथियारों के बल पर मारपीटऔर लूट का मामला दर्ज

रामगढ़ ,अलवर 
रामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम मानकी में स्थित माइनिंग जोन में अवैध वसूली के लिए हथियारबंद बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी और कर्मचारी से मारपीट कर लूटपाट कर दी। वहीं मशीन बंद करवाकर डंपरों से माल फैला दिया। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस शेष आरोपियों की तलाश कर रही है।

थानाधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि रामरूप पुत्र सुखवीर निवासी हरियाणा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह एक निजी फॉर्म में काम करता है। उसने मांदला खुर्द में पत्थर की लीज ली हुई है। लीज नंबर 16, 17 पर नाइट ड्यूटी सुपरवाइजर वीरेंद्र मशीन पर कार्य कर रहा था। सोमवार की रात करीब 2 बजे छह- सात व्यक्ति हाथों में हथियार, रॉड लेकर आए और धमकी देकर मशीन बंद करवा दी। आरोपियों ने मालिक को मंथली देने को बोलने को कहा और धमकी दी कि जब तक मंथली नहीं देंगे, तब तक मशीन नहीं चलने देंगे। आरोपियों ने अपना नाम जावेद, वसीम व नौशाद बताया। आरोपियों ने धमकी दी कि यदि यहां काम करना है तो हमें हर माह एक लाख रुपए देने होंगे, नहीं तो यहां आदमी मारे जाएंगे। आरोपी जावेद, वसीम पुत्र इसराइल निवासी जखोपुर, नौशाद निवासी पुठी बास व अन्य ने कर्मचारी वीरेंद्र से मारपीट की और मशीन से नीचे गिरा दिया। उसकी जेब में रखें पर्स से 2850 रुपए की नकदी, आधार कार्ड व अन्य जरूरी कागजात भी लूट लिए। आरोपी जाते समय जान से मारने और काम नहीं करने की धमकी देने के साथ अपना मोबाइल नंबर भी दे गए। एक घंटे बाद फिर आरोपी मौके पर आ गए। यहां से जाने वाली गाड़ियों को रोककर ड्राइवर से मारपीट की। डंपरों से माल रास्ते में फैला दिया। पीड़ित की ओर से मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई, जहां से आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने जखोपुर में दबिश दी थी, लेकिन आरोपी फरार हो गए। बुधवार दोपहर पुलिस ने बंधोली के समीप दबिश दी। जहां चार आरोपियों की सूचना थी। आरोपी जावेद उर्फ यश, साहिल निवासी जखौपुर को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो आरोपी पहाड़ी पर चढ़कर फरार हो गए। भागते समय दो आरोपियों के पैर में चोट आई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................