फर्जी सिम बेचने के मास्टरमाइंड सहित 10 गिरफ्तार:असम से करते थे मेवात में फर्जी सिम की सप्लाई

May 25, 2024 - 14:35
 0
फर्जी सिम बेचने के मास्टरमाइंड सहित 10 गिरफ्तार:असम से करते थे मेवात में फर्जी सिम की सप्लाई

डीग (भरतपुर)

डीग जिले मे ऑपरेशन एंटीवायरस  के तहत चल रहे अभियान मे साइबर ठगी करने वाले लोगो पर लगातार शिकंजा कसता जा रहा है डीग में साइबर ठगों का खात्मा करने के लिए आईजी राहुल प्रकाश ने ऑपरेशन एंटीवायरस अभियान चला रखा है। जिसमे टिम ने कार्यवाही करते हुए शुक्रवार को मेवात के गांवड़ी, पाई और बामणी में बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया। पुलिस ने फर्जी सिम बेचने की मास्टरमाइंड मीना सहित 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया। मीना पर 10 हजार का इनाम था। मीना असम से फर्जी सिम लाकर साइबर ठगों को उपलब्ध कराती थी।

गौरतलब है कि आईजी की स्पेशल टीम, डीग एसपी की स्पेशल टीम सहित संबंधित थानों की पुलिस ने अब तक 10 दिन में 40 ठगों की लोकेशन के आधार पर अभियान चलाकर 60 ठगों को पकड़ा है। शुक्रवार को डीएसपी धर्मराज चौधरी के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों ने पाई, गांवड़ी और बामणी में सर्च अभियान चलाया। पुलिस के सर्च ऑपरेशन के दौरान गांवों में सिर्फ महिलाएं ही मिलीं। पुरुष घरों से फरार रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................