बिजली कटौती को लेकर लोगो मे रोष: 33/11केवी सब स्टेशन का किया घेराव, समाधान नही हुआ तो होगा धरना प्रदर्शन 

Jun 25, 2024 - 19:06
 0
बिजली कटौती को लेकर लोगो मे रोष: 33/11केवी सब स्टेशन का किया घेराव,  समाधान नही हुआ तो होगा धरना प्रदर्शन 

सिरोही (रमेश सुथार) विधुत विभाग द्वारा बिजली कटौती व अन्य समस्याओं से परेशान होकर  वराडा देलदर गांव के बीच स्थित 33 केवी जी एस एस के अन्तर्गत  वराडा देलदर,मंडवारिया,मनोरा, सतापुरा गांवो के ग्रामीणो ने मंगलवार को घेराव किया।व अधिकारियों को ज्ञापन सौपा। 

ज्ञापन मे बताया कि बार बार हमेशा बिजली काट दी जाती है दिन के अलावा रात्रि को भी तीन चार घंटे बिजली काट दी जाती है जिससे आम लोग परेशान हो गये है एक तरफ भयंकर गर्मी पड रही ओर एक तरफ विधुत कटौती जिसके चलते लोगो का जीना हराम हो गया ।बीमार व वृद्ध लोग तो चैन से बैठ नही पाते साथ ही गर्मी के चलते पंखे कुलर से कुछ राहत मिले तो वो भी कटौती के कारण बन्द हो जाते है ।बताया गया कि अगर इस बिजली समस्या से समाधान नही हुआ तो धरना प्रदर्शन किया जायेेेेगा जिसकी जिम्मेदारी विधुत विभाग की होोंगी ।साथ ही बताया का यहा लम्बे समय से पुराने कार्मिकों को हटाया जावे व जल्द नये कार्मिक लगाये जावे।

इनका कहना।

  • हमारी तरफ से कोई बिजली कटौती नही की जाती।हम भी नही चाहते कि यहा कटौती हो यह समस्या आगे से है वो है लोड सिडिग जिसके चलते इन फिडरो पर काटी जातीं है।लोड सिडिग के चलते हम कुछ नही कर सकते ये जयपुर से होता है।फिर भी अवगत करवा दिया है   - (श्रीमती ज्योति मीना जेईएन सब स्टेशन 33/11केवी  वराडा)
  • 33केवी जीएसएस पर लोड सिडिग के कारण विधुत कटौती की जा रही है । जावाल नगरपालिका होने से वहा नही कट रही । गर्मी के चलते लोड बढ जाता है दिन मे तो सोलर लगे होने से लोड कम हो जाता है वही रात्रि मे लोड बढने से आगे से लोड सिडिग से बिजली कट जाती है फिर भी हम समस्या को आगे भेजते है क्या दिशा निर्देश मिलते है ।   - (राजेन्द्र कुमार एईएन जावाल विधुत विभाग )

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................