कांटे में गड़बड़ी मिलने पर सरस डेयरी चेयरमैन का निजी सचिव निलंबित

Jul 5, 2024 - 08:57
 0
कांटे में गड़बड़ी मिलने पर सरस डेयरी चेयरमैन का निजी सचिव निलंबित
प्रतीकात्मक फोटो

रैणी(अलवर) महेश चन्द मीना

अलवर जिला दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ अलवर में पिछले दिनों से चर्चित दुग्ध संघ के धर्म कांटे में चिप को लगाने वाले मास्टर माइंड अलवर सरस डेयरी के चैयरमेन विश्राम गुर्जर का ही निजी सहायक , संघ कार्मिक सौरव गोंड पुत्र स्वर्गीय श्री मुकेश कुमार शर्मा को तुरंत प्रभाव से दुग्ध संघ की सेवाओं से निलंबित कर दिया है।
अलवर सरस डेयरी डायरेक्टर शिवलाल मीना ने मिडिया को बताया कि संघ प्रशासन को इस मामले में दिनांक 17/06/ 24 को ही सीसीटीवी फुटेज मिल गये थे ।  जिसमें इनकी धर्म कांटे पर समस्त साईबर क्रिमीनल गतिविधियां कैद है । गौड़ संघ में अवकाश के दिनों में भी आते रहे हैं व अवकाश के दिनों में वे समय कार्यालय में अपनी उपस्थिति भी दर्ज नहीं किरते थे जबकि प्रबन्ध संचालक द्वारा स्पष्ट आदेश हैं कि अवकाश के दिनों में जो भी संघ कार्यालय में आयेगा अपनी उपस्थिति अवश्य ही दर्ज करेगा लेकिन गौड़ को ऐसा संरक्षण प्राप्त है कि उन्हें किसी का भय नहीं है। 
संघ में इनकी गतिविधियां पूर्णतया साईबर क्रिमीनल की हैं।  इनकी गतिविधियां की वजह से संघ में अल्प दैनिक वेतनभोगी ठेका श्रमिकों को खामियाजा भुगतना पड़ रहा है व  बेवजह ही उनका गेट बंद कर दिया जाता है जबकि गौड़ का निजि वित्तीय ग्राफ आकार दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है। 
संघ में पिछले दो सालों में हुये वित्तीय घाटे की भरपाई इनकी निजि सम्पत्ती को कुर्क कर होनी चाहिए।
मिडिया को यह सारी जानकारी अलवर सरस डेयरी के डायरेक्टर शिवलाल मीना के द्वारा दी गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................