चुनाव प्रचार में गए युवकों की खान में गिरने से मौत

Oct 10, 2020 - 19:54
 0
चुनाव प्रचार में गए युवकों की खान में गिरने से मौत

अलवर,राजस्थान 
राजगढ़:- पंचायत समिति क्षेत्र की ग्राम पंचायत पलवा खान की बास में बन्द पड़ी खान में गिरने से दो युवकों की मौत हो गयी व तीन घायल हो गए। थानाधिकारी हरिसिंह धायल ने बताया कि सूचना मिली की बन्द पड़ी खान में युवक गिर गए है। इस सूचना पर मौके पर पहुंचे जहां ग्रामीणों की मदद से खान में गिरे हुए पांच युवकों को बाहर निकाला गया। 


 ग्रामीणों की माने तो ये सरपंच प्रत्यासी की गाड़ी मे  बैठकर चुनाव प्रचार कर रहे थे। तभी पुलिस का वाहन आने से युवक डर गए और अपने वाहन से उतरकर पैदल ही खेतों में भागने लगे। इस दौरान एक के बाद एक युवक खान में गिर गए। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया की युवक पुलिस को देखकर भागे क्यों थे। घटना की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। समाजसेवी पैमाराम सैनी ने बताया कि ग्रामीण कड़ी मशक्कत के बाद खान में उतरे और घायलों को खान से बाहर निकाला।
सभी घायल युवकों को राजगढ़ चिकित्सालय पहुंचाया जहां से तीन युवकों को गंभीर अवस्था मे प्राथमिक उपचार के बाद अलवर रैफर कर दिया वह दो युवक प्रदीप सैनी पुत्र पप्पूराम सैनी व दीपू सैनी की मौत हो गयी। वही इस घटना को लेकर मृतक के प्रदीप के पिता पप्पूराम ने रिर्पोट पेश कर बताया कि मेरे पुत्र सहित उसके दोस्त चुनाव प्रचार में गए हुए थे। जहां अन्धेरा होने के कारण बन्द पड़ी 150 फिट गहरी खान में गिरने से दो युवकों की मौत हो गयी व तीन घायल हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

राजगढ़ से संवाददाता महावीर सैन

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow