गोविन्दगढ़ में हर घर तिरंगा रन मैराथन का आयोजन, बच्चो को नही मिला पीने का पानी

Aug 12, 2024 - 23:45
 0
गोविन्दगढ़ में हर घर तिरंगा रन मैराथन का आयोजन, बच्चो को नही मिला पीने का पानी

गोविन्दगढ़,अलवर
गोविन्दगढ़ उपखण्ड मुख्यालय पर हर घर तिरंगा रन मैराथन का आयोजन  राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय गोविन्दगढ से किया गया। जो कि विद्यालय   से प्रारंभ होकर मुख्य बाजार से  रामगढ़ मोड होते हुए सीकरी बाई पास से वापिस विद्यालय पहुची। इस दौरान विद्यार्थियों में जोश देखते ही बन रहा था और विद्यार्थी भारत माता की जय, वंदे मातरम के उद्घोष करते हुए निकले। जिसमे पुलिस थाना गोविंदगढ़ के जवान व्यवस्था बनाते हुए आगे चल रहे थे साथ ही एनसीसी और एनएसएस के विद्यार्थी सबसे आगे चल रहे थे।

मैराथन में पानी , रिस्टबैंड, केप रही नदारद

हर घर तिरंगा रन मैराथन का आयोजन में तिरंगे की थीम पर रिस्ट बैड , कैप की व्यवस्था एवं शुद्ध पेयजल की व्यवस्था EO नगरपालिका द्वारा किया जाना था। लेकिन नगर पालिका की लापरवाही के चलते जहां आनन-फानन में तिरंगे पहुंच गए लेकिन तिरंगे के लिए डंडिया उपलब्ध नहीं कराई गई वहीं हर घर तिरंगा रन मैराथन के समापन के बाद रिस्ट बैड , कैप पहुचाए  गए। हद यहां पर हो गई जब मैराथन के लिए पानी की व्यवस्था नहीं की गई और इतने लंबे चलने के बाद बच्चों को पानी तक उपलब्ध नहीं हो पाया और बच्चे पानी के लिए इधर-उधर घूमते हुए नजर आए अध्यापकों ने जैसे तैसे व्यवस्था कर बच्चों को पानी पिलाया।

रमेश खटाना तहसीलदार गोविन्दगढ़ प्रभारी कार्यक्रम ने बताया कि 'हर घर तिरंगा' कार्यक्रम आयोजित किये जाने के अंतर्गत विभिन्न गतिविधियों का आयोजन में आज व्यवस्था की जिम्मेवारी नगरपालिका की थी जहां EO मौके पर नहीं थे साथ ही पानी की व्यवस्था भी नहीं होने के कारण बच्चों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा, इसकी सूचना उपखण्ड अधिकारी को दी गई है।

 इस दौरान मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी गोविन्दगढ,प्रभारी एनएसएस , प्रभारी एनसीसीसी , प्रभारी स्काउट सहित अध्यापक मौजूद रहे लेकिन अधिशाषी अधिकारी न०पा० गोविन्दगढ , विकास अधिकारी बच्चू सिंह मीणा की अनुपस्थिति आज भी देखी गई। जो की इन कार्यक्रमों के सह प्रभारी नियुक्त किए गए हैं कल के कार्यक्रम में भी वह उपस्थित नहीं थे। इसके अतिरिक्त चिकित्सा विभाग से कोई मेडिकल टीम भी इस दौरान वहां पर नहीं पहुंची।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................