नदबई में एसीबी की बड़ी कार्रवाई: भुसावर सीओ के रीडर और दलाल को 1 लाख 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

धारा 3 व 420 के केस में एफआर लगाने की एवज में मांगी गई थी 1 लाख 50 हजार की रिश्वत

Sep 8, 2024 - 14:22
 0
नदबई में एसीबी की बड़ी कार्रवाई:  भुसावर सीओ के रीडर और दलाल को 1 लाख 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भरतपुर - जिले के नदबई में शनिवार को धौलपुर एसीबी टीम ने कार्रवाई कर वृताधिकारी के रीडर और दलाल को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी रीडर ने मामले में एफआर लगाने की एवज में परिवादी से 1.50 लाख की रिश्वत मांगी थी। शनिवार को 1 लाख 20 हजार की रिश्वत राशि के साथ रीडर और दलाल को पकड़ लिया गया। समाचार लिखे जाने तक टीम की ओर से कार्रवाई जारी है। जानकारी के अनुसार वैर के सेंधली निवासी परिवादी पुष्पेंद्र सिंह के खिलाफ दर्ज धारा 3 व 420 के मामले में एफआर लगाने की एवज में भुसावर वृताधिकारी के रीडर हरिराम मीणा और दलाल राकेश ने 1.50 लाख रुपए की रिश्वत मांगी। लेकिन दोनों 1.20 लाख रुपए पर सहमत हो गए। परिवादी ने इसकी शिकायत धौलपुर एसीबी टीम से की। जिस पर टीम की ओर से शिकायत का सत्यापन किया गया।

शनिवार को धौलपुर एसीबी टीम ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में नदबई के बाजार क्षेत्र में कार्रवाई कर रीडर हरिराम मीणा और दलाल राकेश को 1.20 लाख रुपए की रिश्वत राशि के साथ पकड़ लिया। फिलहाल टीम की ओर से आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। एएसपी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि रिश्वत लेते पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। आरोपियों से रिश्वत राशि बरामद कर ली गई है। खबर लिखे जाने तक रीडर व दलाल के घर पर एसीबी का सर्च अभियान जारी है।

  • कौशलेन्द्र दत्तात्रेय 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................