चलती कार में लगी आग,गनीमत रही कि कार की गैस किट नहीं फटी

Sep 23, 2024 - 08:40
 0
चलती कार में लगी आग,गनीमत रही कि कार की गैस किट नहीं फटी

अलवर ,राजस्थान 

अलवर-भिवाड़ी मार्ग पर चिरखाना गांव के समीप रविवार सुबह एक चलती कार में आग लग गई। ड्राइवर ने कार से निकलकर अपनी जान बचाई।देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई। कार मे सीएनजी गैस किट लगी हुई थी । गनीमत रही कि कार की गैस किट नहीं फटी। 

 सूचना के बाद कुछ ही देर में पहुंची सिविल डिफेंस की टीम ने आग पर काबू पा लिया। आग से कार पूरी तरह जल गई। गनीमत रही कि कार की गैस किट नहीं फटी। वरना बड़ा हादसा हो सकता था। जानकारी के अनुसार सफेद रंग की दिल्ली नम्बर कार अलवर से दिल्ली जा रही थी। कार में सिर्फ एक ड्राइवर सवार था। रविवार सुबह करीब 8 बजे चिरखाना गांव के समीप कार में अचानक शॉर्ट सर्किट हो गया और आग लग गई। आग लगने का आभास होते हुए ड्राइवर ने कार को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया और कार में से एक बैग व जरुरी सामान को बाहर निकाल लिया। इसके तुरंत बाद ही कार आग का गोला बन गई। घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई। इसके कुछ मिनट बाद ही सिविल डिफेंस और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। करीब 15-20 मिनट में ही आग पर काबू पा लिया गया। सिविल डिफेंस टीम ने बताया कि कार में गैस किट लगी हुई थी। समय रहते आग पर काबू पा लिया गया। वरना कार में सीएनजी गैस किट फटने का डर था। यदि गैस किट फट जाती हो दूर तक आग लग सकती थी। आग बुझाने की कार्रवाई में सिविल डिफेंस टीम के प्रभारी सुभाष यादव, नासिर खान, नरेश मीणा, अजय कुमार, राकेश मीणा, प्रदीप कुमार, हरविंदर, मनोज व पवन आदि मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................