पिता की मौत के बाद गलत संगत में पड़ आईटीआई छात्र बना गैंगेस्टर

Oct 15, 2022 - 23:43
 0
पिता की मौत के बाद गलत संगत में पड़ आईटीआई छात्र बना गैंगेस्टर

गोरखपुर (उत्तरप्रदेश/ शशि जायसवाल) गलत संगत में पड़ कर किस तरह युवा व छात्र अपराध की दुनिया में आ जा रहे हैं इसकी बानगी आज शनिवार को पुलिस लाइंस में देखने को मिला। जहां आईआईटी का छात्र गलत संगत में पडक़र चोरी करने लगा। धीरे धीरे वह गैंग का लीडर बन गया। जिसके बाद पुलिस ने वर्ष 2021 में उसपर गैंगेस्टर लगा दिया। तभी से वह फरार था और उसपर 15 हजार का इनाम घोषित हो गया। शनिवार को गीडा पुलिस ने उसे अरेस्ट कर कोर्ट में पेश कर जेल भिजवा दिया।,, एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि गीडा पुलिस ने शनिवार को सेक्टर 23 से बोक्टा डिहवा निवासी गैंगेस्टर के आरोपी हिमांशु साहनी को अरेस्ट कर लिया। वह अपने साथियों के साथ मिलकर हाइवे किनारे रात में खड़े होने वाले ट्रकों का तिरपाल काटकर सामान चोरी करता था। साथ ही यह शराब, गांजा आदि नशीले पदार्थों की तस्करी करता है। इसकी एक गैंग है जिसमें कई सदस्य हैं। इस गैंग के अन्य सदस्य पहले ही जेल जा चुके हैं। हिमांशु 2021 से ही गैंगेस्टर का केस दर्ज होने के बाद से ही फरार था। उसपर 15 हजार का इनाम था।

पुलिस लाइंस में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान गैंगेस्टर के आरोपी हिमांशु ने बताया कि वह बस्ती निवासी अपने मामा के यहां रहकर डीजल मैकेनिकल ट्रेड से आईटीआई किया है। उसके पिता अशोक साहनी की वर्ष 2012 मेें मौत हो गई। घर की जिम्मेदारी उसपर आ गई। जिसके बाद वह डेढ़ साल तक कार के शोरूम आरकेबीके में नौकरी किया। इस बीच 2017 में वह गांव के ही कुछ लोगों के गलत संगत में फंस गया और चोरी करने लगा। वर्ष 2018 में उसकी मां की भी मौत हो गई। जिसके बाद उसकी बहन की जिम्मेदारी उसपर आ गई। वह अपने बहन को पढ़ाने के लिए ज्यादा पैसे के लालच में पड़ गया और तस्करी आदि करने लगा। जिसके बाद उसे दो बार जेल भी जाना पड़ा। हिमांशु ने बताया कि वह इधर एक साल से जबसे गैंगेस्टर का मुकदमा दर्ज हुआ चोरी सहित अन्य गलत काम छोड़ चुका है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है