पंचायत समिति सभागार में हुई साधारण सभा की बैठक। बैठक में तहसीलदार पर कार्य में लापरवाही के लगाए आरोप

Apr 10, 2023 - 19:18
 0
पंचायत समिति सभागार में हुई साधारण सभा की बैठक। बैठक में तहसीलदार पर कार्य में लापरवाही के लगाए आरोप

रामगढ़ अलवर (राधेश्याम गेरा)

रामगढ पंचायत समीति सभागार में आज प्रधान नसरु खान की अध्यक्षता में साधारण सभा की बैठक हुई। जिसमें विधायक साफिया जुबेर खान भी रही मौजूद। 

पिछले एक माह से पंचायत समिति सदस्यों द्वारा अपनी नौ सूत्री मांगों को लेकर साधारण सभा की बैठकों का बहिष्कार जारी रहने के कारण ज्यादातर सदस्यों ने विधायक से दूरी बनाये रखी। एक बार तो पंचायत समिति सदस्यों द्वारा हस्ताक्षर नहीं करने से साधारण सभा की बैठक कोरम के अभाव में अधूरी रहने लगी। लेकिन कुछ समय बाद प्रधान नसरु खान व एमपीएस बबली पंडित द्वारा उप प्रधान अतर सैनी, निर्दलीय पंचायत समिति सदस्य त्यागी बाबा और सुनिल गढई को मनाया गया और बैठक की कार्यवाही पूरी की गई। बैठक के दौरान सीएचसी में डाक्टरों द्वारा मरीजों के उपचार में लापरवाही और उप प्रधान अतर सैनी द्वारा नौगांवा तहसीलदार पर कार्य में लापरवाही और अवैध प्लाॅटिंग के आरोप लगाए गए। इस पर विधायक द्वारा कार्यवाही का आश्वासन दिया गया। बैठक में तहसीलदार मेवात विकास कार्य योजना और ग्राम विकास अधिकारी पद पर नियुक्ति का अनुमोदन किया गया। इसके अलावा जलजीवन मिशन के अंतर्गत त्वरित गति से कार्य स्वीकृत कराने और महंगाई राहत कैम्पों अधिक से अधिक रजिस्ट्रेशन कराने के साथ साथ 24 अप्रैल से प्रशासन गांव के संग अभियान का अधिक अधिक प्रचार प्रसार और लोगों के कार्य कराने के निर्देश दिए गए । विधायक साफिया जुबेर ने कहा कि जनता और जनहित के कार्य बिना किसी बाधा के समय पर पूरे करें इसमें किसी तरह की लापरवाही बरदाश्त नहीं की जाएगी। 

बैठक के दौरान विधायक साफिया जुबेर,प्रधान नसरु खान, एसडीएम अमित वर्मा,तहसीलदार धीरेन्द्र कर्दम,सहायक विकास अधिकारी रमेश गुर्जर,अखिलेश गुप्ता,उप प्रधान अतर सैनी,एमपीएस सुनील गढई,अनूप शर्मा, सरपंच जुम्मा खान,नर्मदा वीरसिंह आदि मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................