तूडी से भरे हुए ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर: 25 वर्षीय युवक की हुई मौत

Mar 14, 2023 - 16:05
 0
तूडी से भरे हुए ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर: 25 वर्षीय युवक की हुई मौत

कठूमर (अलवर, राजस्थान/ अशोक भारद्वाज):- कठूमर लक्ष्मणगढ़ रोड पर सोमवार देर शाम तूडी से भरे हुए ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मारी थी। जिससे बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई ‌‌। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ट्रक को जप्त कर लिया।चालक मौके से फरार हो गया। थाना प्रभारी चंद्रशेखर शर्मा ने बताया कि ग्राम इसरोती निवासी 25 वर्षीय विक्रम सिंह मीणा पुत्र यादराम मीणा कठूमर से सामान लेकर अपने घर की तरफ जा रहा था कि लक्ष्मणगढ़ की तरफ से कठूमर की ओर तुड़ी भरकर आ रहे एक ट्रक ने थाने और पेट्रोल पंप के मध्य  आमने-सामने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी। जिसके सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई सूचना पर कठूमर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कठूमर सीएचसी पहुंचाया जहां मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया। मृतक की शादी कुछ साल पहले ही हुई थी।और  ढाई साल की एक बच्ची है।

विदित है कि कठूमर एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर सरसों की तुडी पर रोक लगाने की मांग भी क्षेत्र वासियो के द्वारा की गई, लोगो का कहना है कि कठूमर क्षेत्र से ट्रैक्टर ट्रॉली में क्षमता से अधिक तुड़ी भरकर हरियाणा उत्तर प्रदेश आदि जगह पर ले जाया जा रहा है। इस दौरान सड़कों पर हादसे होने की संभावना बनी रहती है, क्षमता से अधिक ऊंची होने के चलते बिजली के तारों से कभी भी शॉर्ट सर्किट होने से बड़ा हादसा हो सकता है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है